पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:होली मनाने ससुराल आए युवक ने नशे में कुएं में लगाई छलांग, मौत

राजधनवारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों से झगड़ा के बाद उसकी पिटाई भी कर दी गई थी

राजधनवार थाना क्षेत्र के करमाटांड़ गांव में सोमवार देर शाम को शराब के नशे में एक युवक ने अपने ससुराल के कुएं में छलांग लगा दी। जब तक लाेग उसे बचाने में जुटे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक धनवार थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी विनोद दास उम्र 35 वर्ष है। विनाेद होली पर्व में रविवार काे ही अपना ससुराल करमाटांड़ पहुंचा था। जहां हाेली खेली। लेकिन साेमवार की अहले सुबह से ही शराब के नशे में चूर हाे गया। शराब का नशा युवक पर इस कदर सवार हाे गया था, कि उसने कई लाेगाें से झगड़ा कर लिया।

यहां तक कि जब ससुरालवाले उसे समझाने लगे तो उन लोगों से भी विवाद कर लिया और सारा गुस्सा अपनी पत्नी पर उतार दिया। इस दौरान लोगों ने उसकी भी पिटाई की, जिससे अपमानित होकर युवक घर से निकला और पास के कुएं में छलांग लगा दी, जहां उसकी मौत हो गई। हालांकि मौके पर उसे बचाव करने लोग दौड़े और कुएं से निकालने में जुट गए, लेकिन नशे की हालत में युवक ने अल्प समय में ही दम तोड़ दिया। मृतक विनोद दास के ससुर बालेश्वर दास ने बताया कि उसके दमाद ने शराब के नशे में सोमवार देर शाम को कुएं में छलांग लगा दी। ग्रामीणों की सहायता से उसे कुएं से बाहर निकाला तबतक मौत हो चुकी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें