पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टक्कर:एम्बुलेंस की चपेट में आने से ठेकेदार की मौत

राजगंज25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एम्बुलेंस ने बाइक को पीछे से मारी जोरदार टक्कर, बाइक सहित हवा में उछल गया ठेकेदार

राजगंज थाना क्षेत्र के जीटी रोड डोमनपुर के समीप शनिवार को तेजगति से जा रही एम्बुलेंस की चपेट में आने से बाइक सवार गिरिडीह जिला के खुखरा थाना क्षेत्र के झीझीबाद निवासी ठेकेदार लोबिन मंडल की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद एम्बुलेंस चालक वाहन लेकर फरार हो गया। घटना इतनी दर्दनाक थी कि एम्बुलेंस के धक्के के बाद लोबिन समेत बाइक हवा में उड़ गया। इसके बाद ग्रामीण व स्थानीय पुलिस नर 108 एम्बुलेंस को बुलाकर धनबाद एसएनएमएमसीएच भेजा दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि लोबिन धनबाद बैंक मोड़ में रह कर बिल्डिंग का ठेकेदारी करता था। शनिवार को वह अपने घर झीझीबाद से अपनी बाइक से बैंक मोड़ धनबाद आ रहा था।

इस बीच राजगंज के डोमनपुर के समीप तेजगति से आ रही एक एम्बुलेंस ने बाइक को पीछे से जोरदार ढंग से ठोकर मार दिया। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के साथ साथ लोबिन भी हवा में उड़ गया। नीचे गिरते ही बाइक एक तरफ और लोबिन दूसरी तरफ गिर गया। जमीन पर गिरते ही वह छटपटाने लगा। पुलिस ने आसपास के लोगों के सहयोग से तत्काल उसे गंभीरावस्था में 108 एम्बुलेंस के द्वारा एसएनएमएमसीएच भेजवाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस बीच पुलिस ने लोबिन के मोबाइल से उसके परिवार वालों को घटना की जानकारी देकर धनबाद पहुंचने को कहा। इधर पुलिस ने लोबिन की बाइक को अपने कब्जे में कर लिया है। इधर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बंगाल नंबर का उक्त एम्बुलेंस काफी तेजगति से तोपचांची की तरफ से आ रही थी। लोगों ने बताया कि यदि पुलिस टोल प्लाजा और अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाले तो एम्बुलेंस का पता लगाया जा सकता है। इधर, भाजपा नेता नीलकंठ रवानी व गणेश रवानी ने कहा कि डोमनपुर मोड़ में सवारी बैठाने के लिए ऑटो की कतार लगी रहती है। इस वजह से हमेशा दुर्घटना की संभावना बनी रहती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें