पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:जमीन मां के समान, इसे किसी कीमत पर भी किसी को छूने नहीं दूंगा: रवींद्र

राजगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजगंज में बिल की प्रति जलाते पूर्व सांसद सहित अन्य।
  • झारखंड लैंड म्यूटेशन बिल के विरोध में भाजपाइयों ने किया प्रदर्शन

जमीन मां के समान है और मां को किसी कीमत पर किसी को छूने नहीं दूंगा। इसके लिए कुछ भी करना पड़े पीछे नहीं हटूंगा। उक्त बातें रविवार को भाजपा के पूर्व सांसद रवींद्र कुमार पांडेय ने राजगंज इंटर कॉलेज में आयोजित सेवा सप्ताह के दौरान बतौर मुख्य अतिथि कहीं। उन्हाेंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा लाया गया लैंड बिल म्यूटेशन जन विरोधी है। इसका विरोध करते हैं। इसके बाद पूर्व सांसद द्वारा लैंड बिल म्यूटेशन की प्रति को राजगंज चौक पर जलाया गया।

मौके पर झारखंड सरकार के विरोध में नारा लगाया गया। साथ ही इंटर कॉलेज राजगंज में 50 जरूरतमंदों के बीच सुखा राशन का वितरण किया गया। इसके पूर्व रवींद्र पांडेय द्वारा राजगंज कॉलेज में लगे विनोद बिहारी महतो व स्वतंत्रता सेनानी गोपाल चंद्र मुंशी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। माैके पर अजय सिंह, सुदाम अड्डी, असीम दत्ता, पीयूष तिवारी, मंजीत तिवारी आदि, लखीकांत मंडल, गणेश रवानी, काशी आदि थे।

इस बिल के आ जाने से भ्रष्टाचार में होगा इजाफा: भाजपा

झारखंड लैंड म्यूटेशन बिल 2020 के विरोध में भाजपा बलियापुर पश्चिम मंडल के कार्यकर्ताओं ने रविवार को एमओसीपी में विरोध-प्रदर्शन किया। साथ ही बिल की प्रति जलाई। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस बिल के आ जाने से भ्रष्टाचार बढ़ जाएगी। लैंड म्यूटेशन में लगे अधिकारियों की चांदी हो जाएगी। रैयतों को लैंड म्यूटेशन में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। राजस्व पदाधिकारी मनमाना करेंगे। जमाबंदी खारिज दाखिल में घोटाला बढ़ जाएगा। विरोध करने वालों में संतलाल प्रमाणिक, मिंटू साव, मंटू रवानी, जयराम रवानी, अशोक महतो, मनबोध रवानी, विश्वामित्र महतो, मदन प्रमाणिक आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें