पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरपकड़:बोकारो के बीडीओ का 12 लाख उड़ाने वाला धराया

साहिबगंज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामले में बोकारो पुलिस ने जांच के लिए टीम गठित की थी

बोकारो के प्रखंड विकास पदाधिकारी से 12,00000 रुपए की ठगी करने के मामले साहिबगंज पुलिस एवं बोकारो पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी कर एक साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के सदर प्रखंड हाजीपुर भीठा गांव से मंगलवार देर शाम को साइबर अपराध के मामले में साहिबगंज पुलिस एवं बोकारो पुलिस के संयुक्त कार्यवाही से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार कुछ दिन पहले बोकारो सेक्टर 4 के बीडीओ के अकाउंट से 12 लाख रुपए साइबर अपराधियों ने गायब कर दिया था। जिसको लेकर पुलिस में शिकायत की गई थी।

मामले में बोकारो पुलिस ने जांच के लिए टीम गठित की थी। जिसको लेकर बोकारो से पीएसआई टीम गठित कर साइबर अपराधियों को पकड़ने के लिए साहिबगंज में छापामारी कर रही थी जहां उसको सफलता मिली। बोकारो पीएसआई टीम ने मिर्जाचौकी थाना और मुफस्सिल थाना के सहायता माध्यम से सदर प्रखंड अंतर्गत हाजीपुर भीठा के निवासी मनीष कुमार साह पिता उपेंद्र शाह को साइबर ठगी के मामले में धर दबोच गया। वही प्रशिक्षु पीएसआई धीरज कुमार के साथ मुफस्सिल थाना प्रभारी संतोष कुमार पांडे एवं सभी दल बल के साथ उपस्थित थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मनीष शाह के घर से एक स्कॉर्पियो गाड़ी पब्त किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें