पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साहेबगंज में नाबालिग के साथ गैंगरेप:अब मंडरो इलाके में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, 6 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

साहेबगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच पड़ताल करती पुलिस। साहेबगंज रंगा थाना इलाके में 11 अक्टूबर को सामूहिक दुष्कर्म कर नाबालिग की हत्या कर दी गई थी। इस महीने जिले में यह गैंगरेप की यह दूसरी घटना है।
  • 11 अक्टूबर को भी साहेबगंज के रांगा इलाके में गैंगरेप के बाद नाबालिग की हुई थी हत्या
  • 21 अक्टूबर को शाम करीब 8 बजे अपने दो दोस्तों के साथ घर से जा रही थी पीड़िता

जिले के मंडरो इलाके में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आते ही पुलिस ताबड़तोड़ छापामारी कर 6 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर पीड़ित के बयान के आधार पर मिर्जा चौकी थाने में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित नाबालिग ने बताया कि मैं अपने माता-पिता को जानकारी देकर 21 अक्टूबर को शाम करीब 8 बजे अपने दो दोस्तों के साथ घर से जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में मंडरो स्थित बजरंगबली मंदिर के पास कुछ व्यक्ति सोए हुए थे। हम लोगों को वहां से गुजरता देख वे उठ गए। थोड़ी देर बाद लाल रंग की अपाचे और स्कूटी पर तीन-तीन आरोपी सवार होकर हमलोगों का पीछा करते हुए आए और रास्ता रोक लिया। सभी छह आरोपियों ने मारपीट कर मेरे दोनों दोस्तों को भगा दिया और फिर मुझे भुतहा छिलका के पास नाला के ऊपर खेत में ले जाकर गैंगरेप किया।

उधर, मामले को लेकर साहेबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा, एसडीपीओ विजय आशीष खजूर, नगर इंस्पेक्टर राम सागर तिवारी, मिर्जा चौकी थाना प्रभारी राकेश कुमार, प्रशिक्षु एसआई सोनी खलको व बोरियो थाना के एएसआई आरके सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।

मेडिकल में हुई रेप की पुष्टि
पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद पीड़ित नाबालिग की मेडिकल जांच कराई गई है, जिसमें दुष्कर्म की जाने की पुष्टि की गई है। इस मामले में पोस्को एक्ट के तहत दोषियों को सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा। मेडिकल जांच शनिवार को कराया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें