पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:31 दिसंबर तक अावास हर हाल में दे दें: उपायुक्त

साहिबगंज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभी 120 आवास 31 दिसंबर तक हैंड ओवर करने का निर्देश उपायुक्त ने दिया

राष्ट्रीय उच्च पथ एनएच 80 के भू-अर्जन से संबंधित बैठक का आयोजन बुधवार को उपायुक्त के कार्यालय कक्ष में आयोजित किया गया। बैठक में जमीन अधिग्रहण सहित मुआवजा राशि भुगतान को लेकर समीक्षा की गई। बंदरगाह निर्माण में विस्थापित हुए लोगों को संबंधित कंस्ट्रक्शन कंपनी को सभी 120 आवास 31 दिसंबर तक हैंड ओवर करने का निर्देश उपायुक्त ने दिया।

उपायुक्त चितरंजन कुमार की अध्यक्षता में उनके कार्यालय प्रकोष्ठ में,भू-अर्जन राष्ट्रीय राज्य मार्ग एनएच 80 के चौड़ीकरण, अंतर्गत मुआवजा वितरण सरकारी भूमि का भू-हस्तानांतरण तथा सृजन किये जाने वाले घाटों के भूमि अधिग्रहण, एवं भारतीय अंतर्देशीय जल मार्ग प्राधिकरण व अन्य परियोजनाओं के भू-अर्जन से संबंधित सभी प्रखंड के अंचलाधिकारी,एवं राजस्व कर्मचारियों के साथ बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपायुक्त चितरंजन कुमार ने सभी अंचलाधिकारियों से एनएच 80 के निर्माण कार्य मे अधिगृहीत किए गए भूमि के रैयतों को मुआवजे भुगतान की जानकारी ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें