• Hindi News
  • National
  • Mother Of 4 Children Caught With Lover In Sahebganj, People Thrashed Fiercely

ब्वॉयफ्रेंड संग पकड़ाई 4 बच्चों की मां, जमकर हुई धुनाई:साहिबगंज में पति काम से बाहर गया था, प्रेमी संग कमरे में आपत्तिजनक हालत में धराई; ग्रामीणों ने दोनों को बेहरमी से पीटा

साहिबगंज8 महीने पहले
महिला की पिटाई करते लोग।

साहिबगंज के राजमहल थाना क्षेत्र में चार बच्चे की मां को एक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने रविवार की मध्य रात्रि पकड़ लिया। आक्रोशित लोगों ने युवक को रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई कर दी।गुस्साए लोगों ने युवक को लात-घूसे व डंडे से काफी मारा और महिला के साथ भी गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। गुरुवार को इस घटना का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में युवक जमीन पर बेहोश लेटा हुआ दिख रहा है, जबकि महिला के साथ लोग मारपीट कर रहे हैं।

स्थानीय लोगों के अनुसार, महिला एवं युवक के बीच तीन-चार साल से प्रेम संबंध है। 4 बच्चे की मां को गांव के एक लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। रविवार रात्रि महिला का पति घर पर नहीं था। मौका देख महिला ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए अपना घर बुला ली। उनके प्रेमी को महिला का घर में जाते हुए किसी ने देख लिया और इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी। इस तरह लोगों ने दोनों प्रेमी जोड़े को धर दबोचा और जमकर पिटाई की।

वहीं घटना के बाद थाना प्रभारी प्रणीत पटेल मौके पर पहुंचकर दोनों प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों से मुक्त कराकर अपने कब्जे में लिया और थाना ले आए। थाना प्रभारी प्रणीत पटेल ने कहा कि दोनों प्रेमी जोड़े के अभिभावक को थाना बुलाया गया है। कानून को हाथ में लेना सही नहीं है। मारपीट करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

खबरें और भी हैं...