पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आराेप:ससुराल वालों पर पिटाई कर बच्चे छीनने का लगाया आराेप

तिसरी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिता भी अब नही है, मां की भी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है

तिसरी प्रखंड अन्तर्गत पालमरुआ गांव की एक महिला ने अपने पति, सास व ससुर पर मारपीट कर बच्चे छीनने का आरोप लगाई है। इस बाबत अपनी बूढ़ी मां के साथ शुक्रवार को तिसरी थाना पहुंची। पीड़िता ने आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन में कहा कि 2013 में उसकी शादी पालमरुआ के मो. अमन के साथ हुई थी। उसे एक लड़का और एक लड़की कुल दो बच्चे हैं। शादी के बाद से ही पति किसी न किसी बहाने मारपीट करता है। उसे रुपए कमा कर लाने को कहता है। लेकिन सब कुछ बर्दाश्त करती रही।

चार पांच दिन पहले अचानक उसकी तबियत खराब होने पर इलाज की बात करने पर पति सास-ससुर ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट किया और दोनों बच्चो को छीनकर रख लिया। इस दाैरान किसी तरह जान बचा कर भागती हुई वह मायके चली आई। बच्चे को अब उसे नहीं दे रहे हैं। पिता भी अब नही है, मां की भी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। इस दाैरान महिला ने पुलिस काे पति द्वारा की गई पिटाई से हुए जख्म को भी दिखाया। शरीर में कई स्थानों पर निशान बने हुए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें