पति पर देवर से जबरन शादी करवाने का आरोप:पति ने पत्नी का विवाह अपने ही चचेरे भाई से करा दी, गांव में चल रही हैं तरह-तरह की चर्चाएं

तिसरी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले काे लेकर आज बैठेगी पंचायत, विवाह पर होगा फैसला। - Dainik Bhaskar
मामले काे लेकर आज बैठेगी पंचायत, विवाह पर होगा फैसला।
  • विवाद- सूरत में देवर संग रचाए गए शादी को भाभी ने बताया जबर्दस्ती

तिसरी प्रखंड के सिंगरडीह निवासी कुलदीप कुमार ने अपनी ही पत्नी का विवाह अपने चचेरे भाई के साथ करवा दिया। इस मामले की चर्चा क्षेत्र में जाेराें पर है। वहीं नितेश की पत्नी ने कहा कि सूरत में आठ-दस लाेगाें ने जबर्दस्ती मेरे कमरे में घुस गए और मांग में सिंदूर भरवा दिया।

नितेश की पत्नी रिंकी का उक्त विवाह सूरत में हाेने की खबर है। सूरत से लाैटने के बाद दाेनाें पक्षाें के लाेग जुट रहे हैं। वहीं इस मामले काे लेकर कुलदीप का कहना है कि मेरा भाई मेरी पत्नी से बेइंतहा प्यार करता था इस वजह से दाेनाें का विवाह करा दिया। अब इस मामले में गांव में पंचायत बैठने वाली है।

सूरत से फेसबुक पर खबर हुआ वायरल

इस मामले में सूरत से ही फेसबुक और व्हाट्‌सअप पर खबर वायरल हाेना शुरू हुआ। जिसमें बताया जा रहा था कि भाभी का दिल देवर पर आया ताे बड़े भाई ने खुद अपनी पत्नी का विवाह छाेटे विवाह से कर वा दिया। सूरत में दाेनाें भाई कपड़े की दुकान में काम करते थे।

क्या है मामला

इस बारे में पता चला कि रिंकी देवी अपने पति के पास आठ दिन पूर्व ट्रेन से गई थी। पति का फाेन नहीं लगा ताे देवर काे फाेन किया और उसके साथ चली गई। इस बीच पति काे पता चला ताे वह भाई के पास पहुंच गया और दाेनाें का विवाह करवा दिया। हालांकि रिंकी देवी का कहना है कि यह सही नहीं है आठ-दस लाेग घर में घुसे और जबर्दस्ती मेरी मांग में सिंदूर भर दिया।

इधर सूचना मिलने के बाद नीतेश की मां का कहना है कि जाे बहू बनकर आई है उसे ऑपरेशन से दाे बच्चा हाे चुका है और अब वह मां नहीं बन सकती है। यदि वह मां बनेगी ताे उसे बहू के रूप में स्वीकार कर लेगी। वहीं रिंकी के पहले पति के पिता और गांव की कुछ महिलाओं ने कहा कि मायके में धान राेपने के बहाना बनाकर वह सीधे सूरत अपने प्रेमी के पास चली गई। मामले काे लेकर आज पंचायत बैठने वाली है।

खबरें और भी हैं...