तुलसीदामर खदान समूह:भवनाथपुर सेल का 50वां स्थापना दिवस धूमधाम से सेल मैदान में मनाया गया

भवनाथपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खेल मैदान में सेल का 50वां स्थापना दिवस मनाते सेल अधिकारी। - Dainik Bhaskar
खेल मैदान में सेल का 50वां स्थापना दिवस मनाते सेल अधिकारी।

तुलसीदामर खदान समूह के टाउनशिप खेल मैदान में 50वां स्थापना दिवस मनाई गई। देश की सबसे बड़ी सार्वजनिक इस्पात उत्पादक कंपनी स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) 24 जनवरी, 1973 को सेल नाम से संगठित की गई थी।

सेल के स्थापना दिवस पर देश भर में सेल के सभी इकाइयों में सेल स्थापना दिवस मनाया गया। इस अवसर पर टाउनशिप सेल मैदान में सेल महाप्रबंधक मनोज कुमार ने सेल का झण्डा फहराकर कार्यक्रम कि शुरूआत किया।

सेल के कर्मचारियों के लिए सेल वॉक एवं रन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में अपने-अपने वर्ग से सबसे कम समय में दूरी तय करने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर उपस्थित प्रतिभागियों और कार्मिकों को संबोधित करते हुए सेल महाप्रबंधक मनोज कुमार ने कहा, “स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन निवास करता है, हमें तंदरुस्त रहना है ताकि हम अपने कार्यस्थल पर चुस्त-दुरुस्त रहें तथा अपनी भूमिका को और बेहतर ढंग से निभा सकें।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में सेल के कर्मचारियों और अधिकारियों ने भाग लिया। कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन सेल के सहायक प्रबंधक (कार्मिक) बुलु दिगल, कार्यक्रम में सेल के डॉ वीके राम, डॉ एस जे कुलु, सेल अधिकारी भेरुलाल माहावर, श्यामल गांगुली, एटक मजदूर युनियन के नेता गणेश सिंह और सेल कर्मचारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...