संदिग्ध मौत:पहले भी हो चुका है हथियार से हमला

मेराल14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेराल थाना क्षेत्र के चरका पत्थर डंडई रोड में अमानुल्लाह अंसारी पीता स्वर्गीय सुलेमान अंसारी की मृत्यु अपने ही घर में संदेहास्पद स्थिति में बीती रात्रि में हो गयी। पुलिस ने परिजनों की सूचना पर शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु सदर अस्पताल गढ़वा को भेज दिया है।

विदित हो कि विगत तीन अक्टूबर2022 सोमवार को करीब साढ़े चार बजे गढ़वा से मेराल के लिए ऑटो पकड़ कर अमानुलाह अंसारी अपने घर आ रहा था।उसी ऑटो के सीट पर ठीक बगल में एक और व्यक्ति भी बैठा था। जैसे ही ऑटो मेराल नेनुआ मोड़ के पास पहुंचा बगल में बैठा युवक ने धारदार हथियार से अमानुल्लाह के गर्दन पर हमला कर दिया था। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया था ‌ हमला करने के बाद हमलावर टैंपो रुकवा कर सड़क से उत्तर दिशा की ओर भागने लगा था। जिसे टेंपो चालक द्वारा शोर मचाने पर मेराल के लोग हमलावर को पकड़ने के लिए पीछा करने लगे थे।

तब घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी हमलावर को पकड़ने के लिए पीछा करते हुए कुछ दूर जाने के बाद पुलिस तथा ग्रामीणों ने भाग रहे हमलावर को दबोच लिया था। घायल अमानुल्लाह को तत्काल मेराल अस्पताल लाया गया था। जहां डॉक्टर द्वारा प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल गढ़वा रेफर कर दिया गया था।

थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने इस घटना में शामिल सभी आरोपी को हिरासत लेकर जेल भेज दिया था। यह मामला पत्नी के प्रेम प्रसंग से संबंधित बताया गया था। आज बुधवार की सुबह अचानक मृत्यु होने की खबर आग की तरह गांव में फैल गया। जहां अगल बगल के लोग एवं परिजन काफी संख्या में जमा हो गए।

स्थानीय लोग अशोक राम, संजय यादव एवं मृतक के परिजन सहित लोगों ने बताया कि यह जानकारी उनलोगों को सुबह ही मिला था। इस संबंध में पूछने पर थाना प्रभारी ने बताया कि मृत्यु कैसे हुआ है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी सच्चाई पता चल सकेगा।

खबरें और भी हैं...