शिविर का आयोजन:स्वास्थ्य शिविर में 64 मरीजों का जांच कर दी गई सलाह

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लायंस क्लब ऑफ गढ़वा सिटी के तत्वावधान में आज रविवार को मदरसा रोड स्थित सीडीएम ओरो डेंटल केयर मुंह और दांत का अस्पताल में नि:शुल्क ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर, ऑक्सीजन सैचुरेशन, शरीर का तापमान, वजन तथा दांत के रोगों की जांच की गई।

इस शिविर में 64 मरीजों का जांच कर उचित सलाह दी गई। इस अवसर पर लायंस क्लब ऑफ गढ़वा सिटी के पूर्व सचिव डॉ. अशोक कुमार सोनी ने कहा कि लायंस क्लब ऑफ गढ़वा सिटी के द्वारा समय-समय पर उक्त शिविर का आयोजन किया जाता है।

ताकि शिविर का लाभ सभी लोग ले सकें। उन्होंने कहा कि लायंस क्लब ऑफ गढ़वा सिटी समाज सेवा के क्षेत्र में हमेशा आगे रहता है। संस्था के द्वारा समाज सेवा के क्षेत्र में कई कार्यक्रम किए जाते हैं। जिससे समाज के लोगों को लाभ होता है।

उन्होंने कहा कि समाज सेवा के उद्देश्य ही उक्त शिविर का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में संध्या जांच घर कल्याणपुर के युवा लैब टेक्नीशियन राकेश चंद्रवंशी ने सभी मरीजों का जांच किया। साथ ही मिनशू कुमार सोनी ने सभी लोगों का दांत का जांच किया।

इस कार्यक्रम में लायंस क्लब ऑफ गढ़वा सिटी के पूर्व सचिव लायन डॉ. अशोक कुमार सोनी, श्वेता कुमारी, सच्चिदानंद ठाकुर, रामविचार सोनी आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...