रात एक बजे घर पर बम से किया हमला:पूरा घर उड़ाने की थी साजिश बाल- बाल बचा परिवार, पुलिस कर रही है मामले की जांच

गढ़वा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गढ़वा में रात एक बजे घर पर बम से किया हमला - Dainik Bhaskar
गढ़वा में रात एक बजे घर पर बम से किया हमला

रात के एक बजे जब पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहा था, अचानक जोरदार धमाका हुआ, परिवार भाग कर बाहर निकला ,तो पता चला कि घर पर बम से हमला हुआ। अपराधियों ने बम से पूरा घर उड़ाने की कोशिश की थी। घटना गढ़वा के विसुनपुरा थाना क्षेत्र के अमहर खास पंचायत की है।

2 किमी दूर तक गयी धमाके की आवाज

जिनके घर पर हमला हुआ वह बनारसी मेहता का घर है। उनके घर पर हुए बम हमले में घर टूट गया है। घटना बीती रात 1 बजे लगभग की है। घटना से क्षेत्र में दशहत का माहौल है। बम विस्फोट की आवाज़ इतनी तेज थी कि दो किलोमीटर दूरी तक इसकी आवाज़ सुनाई दी। बम विस्फोट की घटना में बनारसी मेहता के घर का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मुखिया ललित नारायण सिंह पीड़ित परिवार के घर गए।
200 मीटर दूर मिला तार, इसी तरह से बम कनेक्ट करने की संभावना
उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को भी दिया। थाना प्रभारी बुधराम समद पीड़ित के घर जाकर तहकीकात शुरू कर दी है। घटना को घर से 200 मीटर की दूरी से अंजाम दिया गया है। घर से 200 मीटर की दूरी तक एक बिजली का तार पाया गया है। संभावना जतायी जा रही है कि इसी तार से जोड़कर बम को कनेक्ट किया गया था।

गांव में दहशत का माहौल

बनारसी मेहता के भाई बलिराम मेहता ने बताया कि विस्फोट की आवाज़ सुनकर हमलोग पूरी तरह से सहम गए। मंगलवार की सुबह बड़ी संख्या में लोग बनारसी मेहता के घर पहुंच रहे हैं। पंचायत के मुखिया ललित नारायण सिंह पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। थाना प्राभारी बुधराम समद अपने दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और पीड़ित के घर पूछताछ की जा रही है।