मंत्री का स्वागत:केंद्रीय मंत्री से समस्याओं के समाधान की मांग की

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारत सरकार के जल शक्ति एवं जनजातीय मामलों के राज्य मंत्री विशेश्वर टुड्डू के जिला में आगमन के मौके पर गढ़वा परिसदन में लायंस क्लब ऑफ गढ़वा सिटी की ओर से मंत्री का स्वागत किया गया। इस मौके पर लायंस क्लब ऑफ गढ़वा सिटी के अध्यक्ष लायन राजमणि प्रसाद एवं पूर्व अध्यक्ष सह जिला 322A रीजन 4 के जोन चेयर पर्सन लायन दया शंकर गुप्ता ने क्लब का प्रतिनिधित्व किया।

उपायुक्त गढ़वा कार्यालय से क्लब के लोगों की उपस्थिति सुनिश्चित किए जाने को लेकर सूचना निर्गत की गयी थी। इस अवसर पर नगर परिषद गढ़वा में व्याप्त पेय जल के गंभीर संकट की निदान के लिए दानरो नदी एवं सरस्वतिया नदी पर तटबंध बनाकर जल स्रोत की उपलब्धता को सामान्य बनाने के लिए एक लिखित आवेदन दिया।

इसी क्रम में लायंस क्लब ऑफ गढ़वा सिटी के पूर्व अध्यक्ष लायन दया शंकर गुप्ता ने केंद्रीय राज्य मंत्री जल शक्ति एवं जनजातीय मामलों के समक्ष गढ़वा नगर परिषद की भौगोलिक संरचना पर प्रकाश डालते हुए छत्तीसगढ़ की सीमा पर निर्मित तटबंध की तरह दानरो नदी पर पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की कालोनी से जिला परिसदन तक तटबंध निर्माण कराए जाने एवं तटबंध के किनारे सड़क निर्माण की मांग की गई।

खबरें और भी हैं...