पार्टी विरोधी कार्य मैं कभी नहीं की हूं:जिला सचिव का आरोप बेबुनियाद है : अंजली गुप्ता

गढ़वा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झामुमो जिला सचिव मनोज ठाकुर द्वारा जो आरोप लगाया गया है वह बेबुनियाद है। हमको साबित कर दें कि हम पार्टी विरोधी कार्य कब और कहां किए हैं। जिससे पार्टी की बदनामी हुई है। उक्त बातें रोटी बैंक के कोऑर्डिनेटर अंजली गुप्ता ने शनिवार अपने आवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान कही। अंजली गुप्ता ने कहा कि जिला सचिव मनोज ठाकुर द्वारा जो आरोप लगाया गया है, वह पूरी तरह से गलत है।

पार्टी विरोधी कार्य मैं कभी नहीं की हूं। मैं हमेशा पार्टी हित में काम करने का प्रयास कर रही थी। और काम की है। उन्होंने कहा कि जो आरोप लगा है। उसको साबित करके दिखा दे। मैं पार्टी से खुद इस्तीफा दी हूं। इस्तीफा लेटर सचिव जिला अध्यक्ष को दे दिया हूं। उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों से पार्टी में निस्वार्थ भाव से काम कर रही थी।

पार्टी में दिन रात मेहनत कर महिलाओं को संगठित करने का काम की थी। उन्होंने कहा कि मैं सचिव व मंत्री से पूछना चाहती हूं की कब और कहां पार्टी विरोधी करती हूं। जिससे पार्टी की बदनामी हुई है। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी में महिला का मान सम्मान नहीं मिले तो वहां रहने से कोई फायदा नहीं है। इसी को देखते हुए मैं पार्टी से स्वंय इस्तीफा दी हूं।

खबरें और भी हैं...