5 दिसंबर तक लगवा लें नया मीटर:10 हजार रुपए से अधिक बकाया है, तो कटेगी बिजली

बंशीधर नगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजली बिल 10 हजार से अधिक बकाया रखने वाले उपभोक्ताओं का अब बिजली कनेक्शन काट दिया जाएगा । इस आशय की जानकारी देते हुए बिजली विभाग के सहायक विद्युत अभियंता धीरेंद्र कुमार ने बताया कि जिन उपभोक्ताओं का बिजली बिल 10 हजार से अधिक है वैसे उपभोक्ता अपना बकाया बिजली बिल जल्द जमा कर दें।

जिन उपभोक्ताओं का मीटर खराब हो गया है वह अपना नया मीटर 5 दिसंबर तक लगवा लें। मीटर नहीं लगाने वाले उपभोक्ताओं का लाइन बंद कर दिया जाएगा तथा बिना मीटर विद्युत का उपयोग करते पाये जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि वैसे उपभोक्ता जिनके घर में मीटर सीढी एवं घर के अंदर लगा हुआ है।

उसे घर के बाहर निश्चित रूप से लगवा ले अन्यथा उनके विरूद्ध भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बिजली मीटर लगाने के लिए मोबाइल नम्बर 7979987690 पर संपर्क कर लगवा ले। जिन उपभोक्ताओं का बिजली बिल में कोई त्रुटि है वह अनुमंडलीय विद्युत कार्यालय में जाकर अपना बिजली बिल सुधार करा लें। जो उपभोक्ता चेकिंग अभियान में पकड़े जाएंगे उन उपभोक्ताओं पर कानूनी कारवाई की जाएगी ।

बिना बिजली कनेक्शन कराये हुए जो उपभोक्ता बिजली का उपयोग कर रहे हैं वह अपना बिजली कनेक्शन करा लेंगे, अगर बिना कनेक्शन का बिजली का उपयोग करते पाए जाते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।उन्होंने सहयोग की अपील की है।

खबरें और भी हैं...