• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Garhwa
  • Rahul Gandhi Is Being Punished For Raising His Voice Against The Wrong Policies Of The Central Government Under A Conspiracy

कांग्रेस ने कहा:केंद्र सरकार की गलत नीतियों के विरोध में आवाज उठाने की सजा राहुल गांधी को साजिश के तहत मिल रही

गढ़वा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने के विरुद्ध जिला युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अभिजीत कमल के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन शहर के रंका मोड़ स्थित इंदिरा गांधी पार्क के पास किया गया। पुतला दहन के बाद नुक्कड़ सभा आयोजित किया गया।

नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने अभिजीत कमल ने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है, लोकतंत्र की हत्या कर रही है। कहा कि केंद्र सरकार राहुल गांधी पर निशाना कर रही है वहीं अडाणी को बचा रही है। अन्य वक्ताओं ने कहा कि एक शहीद के बेटे पर बार बार केंद्र सरकार हमला कर रही है।

कांग्रेस कार्यकर्ता बोले- सत्ता में बैठे लोगों ने सोची-समझी साजिश के तहत फंसाया

इंदिरा गांधी ने देश के लिए जान दे दी, उसके पोते पर इतने हमले क्यों किए जा रहे हैं। क्योंकि उन्होंने मोदी सरकार के भ्रष्टाचार और मिलीभगत पर आवाज उठाई है। वक्ताओं ने कहा कि भ्रष्टाचार के आवाज उठा रहे व्यक्ति पर केंद्र में सत्ता में बैठे लोग सोची समझी साजिश के तहत परेशान करने का काम कर रहे हैं।

जनता की आवाज महात्मा गांधी, पंडित नेहरू, सुभाषचंद्र बोस, सरदार पटेल, मौलाना आजाद ने उठाई। अंग्रेज उन्हें इसकी सजा देते थे। आज वही काम मोदी सरकार कर रही है। जनता की आवाज उठाने पर, भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए राहुल गांधी को सजा दे रहे हैं। राहुल गांधी जब से राजनीति में हैं किसानों की आवाज उठाते हैं, भूमि अधिग्रहण कानून लाए। किसान की रक्षा हुई। इसके बाद वे आदिवासियों की जमीन, उनके जंगल और पानी के लिए खड़े हुए।

उड़ीसा का और देश का एक एक आदिवासी जानता है कि राहुल गांधी ने उनके जल, जंगल व जमीन के अधिकार की रक्षा की। भारत का नौजवान जो बेरोजगारी की मार झेल रहा है। ऐसा एक दिन नहीं जाता जब नौजवानों के रोजगार और भविष्य की बात राहुल गांधी नहीं उठाते। राजनीति के अंदर उनकी सबसे बड़ी चिंता देश के युवा की है। उनकी आवाज वो हर मंच से उठाते हैं।

कांग्रेसियों ने कहा कि नोट बंदी के घोटाले ने गरीब को, छोटे व्यापारी को भयंकर नुकसान किया। मोदी की गलत जीएसटी ने लाखों दुकानदारों का, करोड़ों छोटे छोटे व्यापारियों का धंधा चौपट कर दिया।