डंडई में प्रतिपूर्ति राशि का वितरण किया:प्राथमिक विद्यालय बहेरवा टोला डंडई में प्रतिपूर्ति राशि का वितरण किया गया

डंडईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड मुख्यालय स्थित उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय बहेरवा टोला डंडई में प्रतिपूर्ति राशि का वितरण किया गया। उप प्रमुख अंजली देवी डंडई पंचायत की मुखिया धनवंती देवी विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष मिथुन कुशवाहा मुखिया प्रतिनिधि महेश्वर राम उप मुखिया प्रतिनिधि याकूब अंसारी ने सामूहिक रूप से एक से पांचवीं कक्षा में अध्ययनरत 92 छात्र छात्राओं के बीच प्रतिपूर्ति राशि का वितरण किया। मौके पर बोलते हुए उप प्रमुख अंजली देवी ने कहा कि राशि का उपयोग बच्चे पठन-पाठन सामग्री की खरीदारी में करें।

उन्होंने कहा कि सभी अभिभावक अपने बच्चों को नियमित स्कूल भेजें। बच्चों व स्कूल के साफ सफाई पर विशेष ध्यान दें। मुखिया धनवंती देवी ने कहा कि कोरोना काल के समय विद्यालय में पठन-पाठन बाधित थी। ज्यादातर बच्चे घर पर ही थे। कहीं कहीं ऑनलाइन क्लासेज चलाया जा रहा था। तो उस मुश्किल दौर में बच्चों को सूखा राशन दिया गया था। लेकिन दाल, सब्जी व अन्य वस्तुएं नहीं दी गई थी।

इसी के एवज में बच्चों को प्रतिपूर्ति राशन का वितरण किया जा रहा है। मुखिया प्रतिनिधि महेश्वर राम ने अभिभावकों से कहा कि बच्चों को शिक्षा जरूर दिलाएं। बिना ज्ञान के मनुष्य पशु के समान है। मौके पर विद्यालय के सचिव आदित्य लाल गुप्ता, सहायक शिक्षिका अनुराधा कुमारी, वार्ड सदस्य श्रीकांत प्रसाद, उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...