महिला की संदिग्धावस्था में मौत:परिजनों का आरोप बाइक व पलंग के लिए मेरी बेटी का मार डाला

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भवनाथपुर थाना क्षेत्र के कछरवा गांव निवासी अनिल पासवान की पत्नी रानी देवी 27 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।घटना मंगलवार की देर शाम की है। ससुरालवालों ने जहरीला पदार्थ खाने से रानी देवी की मौत होने की बात कही है। जबकि मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर साजिश कर रानी देवी की हत्या करने का आरोप लगाया है।

इस संबंध में मृतका के पिता सह गढ़वा थाना क्षेत्र के करुआकला निवासी राजनाथ पासवान ने बताया कि वर्ष 2014 में रानी देवी शादी कछरवा गांव निवासी चंद्रिका पासवान के पुत्र अनिल के साथ हुई थी। उसे तीन संतान हैं। लेकिन रानी देवी को ससुराल में मोटरसाइकिल व दीवान पलंग मायके से लाने को लेेकर हमेशा प्रताड़ित किया जा रहा था।

इसे लेकर कई बार पंचायती भी हुई थी। राजनाथ पासवान ने बताया कि उसकी बेटी की तबीयत दो दिनों से खराब थी। लेकिन अनिल पासवान इलाज नहीं करा रहा था। उसने अनिल से मोबाइल फोन पर बात कर रानी को बस से गढ़वा भेजने को कहा, तो भी वह तैयार नहीं हुआ।

उसने बताया कि उसे अनिल के पड़ोसियों से मंगलवार की शाम को सूचना मिली कि रानी देवी को अस्पताल ले जाया गया है। तब उसने अनिल को फाेन किया तो उसने बताया कि वह जहरीला पदार्थ खा गई है। उसे लेकर गढ़वा आ रहा है। उसने बताया कि जब रानी देवी को सदर अस्पताल लाया गया तो वह मृत थी।

चिकित्सक ने भी परीक्षण कर रानी देवी को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अनिल पासवान व उसके घर वाले शव को सदर अस्पताल में छोड़कर भाग गए। महिला की मौत की सूचना पर गढ़वा थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बुधवार को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर मृतक के परिजनो को सौंप दिया।

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हर पहलु की जांच की जाएगी। अगर हत्या का आरोप साबित हुआ, तो आरोपी नहीं बच पाएगें।

खबरें और भी हैं...