निर्माणाधीन थाना भवन का निरीक्षण किया:पुलिस अधीक्षक ने बंशीधर नगर थाना में बन रहे भवन का किया निरीक्षण

बंशीधर नगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निर्माणाधीन नए थाना भवन का निरीक्षण करते पुलिस अधीक्षक। - Dainik Bhaskar
निर्माणाधीन नए थाना भवन का निरीक्षण करते पुलिस अधीक्षक।

जिले के पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार झा ने शनिवार को बंशीधर नगर थाना परिसर में लगभग दो करोड़ की लागत से बनने वाले निर्माणाधीन थाना भवन का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार झा ने थाना भवन का निर्माण करा रहे संवेदक को गुणवत्तापूर्ण कार्य कराने का निर्देश दिया। निरीक्षण से पूर्व पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी कक्ष में बैठकर बंसीधर नगर थाना में दर्ज एसटी एससी मामले को लेकर दोनों पक्षों का सुनवाई किया।

उन्होंने बंशीधर नगर थाना मे एसटी एसी मामले पर दर्ज 3 मामलों का सुनवाई किया। पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार झा ने बताया कि एसटी एसी मामले के मामला लंबित है जिसका सुनवाई किया गया। उन्होंने कहा कि इस संबंधित मामले में वादी तथा प्रतिवादी का बयान दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि इस मामले में थाना के लोगों को आवश्यक निर्देश दे दिया गया।

उन्होंने कहा कि थाना परिसर में बन रहे थाना भवन का भी निरीक्षण किया गया तथा संवेदक को ससमय थाना भवन गुणवत्तापूर्ण के साथ तैयार करने का निर्देश दिया गया। मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार केसरी, प्रभारी थाना प्रभारी विक्रम कुमार सिंह तथा थाना के अन्य पदाधिकारी व पुलिस के जवान उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...