बिजली आपूर्ति बहाल कराने की मांग:बिजली व्यवस्था से परेशान वार्ड नंबर 1 के लोगों ने नगर पंचायत कार्यालय में किया विरोध-प्रदर्शन

मझिआंवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर एक स्थित अखौरी तहले गांव में पिछले तीन दिनों से बिजली नही रहने के कारण उपभोक्ताओं ने नगर पंचायत कार्यालय में जमकर हंगामा किया।इस दौरान आक्रोशित उपभोक्ताओं ने कहा कि अखौरी तहले गांव के आलावेँ गिजाल टोला एवम दुबे तहले गम में पिछले तीन दिनों से बिजली नही रहने के कारण इस उमस भरी गर्मी में लोगों का जीना मुहाल हुआ है।

सभी लोग गर्मी से आहत,त्रस्त एवम परेशान है।बिजली से चलने वाले सारे उपकरण सबमर्सिबल,पंखा,कूलर,टीवी आदि बिजली नही रहने के कारणबंद पड़े है।इतना ही नही मोबाइल भी चार्ज नहीं हो पा रहा है। कहा कि यहां के अलावे नप पंचायत क्षेत्र के तमाम वार्डो में बिजली कि सप्लाई चालू है।साथ ही लोगो ने नगर पंचायत कार्यालय के व्यवस्था पर सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि नप क्षेत्र में बिजली,पानी,नाली, गली, साफ - सफाई आदि के समुचित व्यवस्था के नाम पर पिछले कई वर्षो से होल्डिंग टैक्स के नाम पर राशि कि वसूली कि जाती है। इतना ही नही अब ऊपर से पिछले वर्षो की अपेक्षा चार गुना अधिक होल्डिंग टैक्स की राशि बढ़ा दी गई है।

जो सरासर गलत है।व्यवस्था के नाम पर जीरो,राशि की उगाही चार गुना अधिक।कहा कि नप पंचायत बने लगभग बारह वर्ष बीत जाने के बाद भी जनप्रतिनिधियों एवम प्रशासनिक पदाधिकारियों के उदासीनता के कारण नप को ग्रामीण फीडर से अलग नहीं किया जा सका है।जिसका खामियाजा खासकर अखौरी तहले के वासियों को भुगतना पड़ रहा है।

इसके पश्चात लोगों ने कार्यपालक पदाधिकारी को लिखित आवेदन देकर तत्काल बिजली आपूर्ति बहाल करते हुए शहर को ग्रामीण फीडर से अलग करने की मांग की है। इस दौरान दीपक कुमार चंद्रवंशी, संजय कुमार गुप्ता, शुभम श्रीवास्तव,अंकित कुमार, संतोष कुमार ,अशोक कुमार ,नंद किशोर कुमार,जयप्रकाश चंद्रवंशी, गौरव कुमार,राहुल सिन्हा,आनंद कुमार सहीत काफी संख्या में बिजली उपभोक्ता शामिल थे।

खबरें और भी हैं...