दुर्घटना:श्रद्धालुओं की मौत पर मायुमं ने किया गहरा शोक व्यक्त

गिरिडीह6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रांची जा रही बस में श्रद्धालु के साथ रास्ते में हुई दुर्घटना पर मारवाड़ी युवा मंच ने युवा भवन में शोक व्यक्त किया। साथ ही साथ मारवाड़ी श्मशान घाट में सभी तरह की व्यवस्था कर दी गई है। सदस्यों ने मारवाड़ी श्मशान घाट में जा कर मृतकों के परिवार को संवेदना व्यक्त की। शाम 4 बजे मारवाड़ी युवा मंच के युवा भवन में एक शोक व्यक्त कर के मृतकों की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का शोक जताया गया। मंच ने एक 5 सदस्य टीम गठित की गई हे। जिसमे 24 घंटे सहायता के लिए खड़े हे। कहा है कि मारवाड़ी युवा मंच के सभी सदस्य घटना से बहुत ही दुखी है।

मंच के सभी साथी इस विपदा के एवं दुखद घड़ी में किसी भी प्रकार की सहायता के लिए हर समय सेवा के लिए 24 घंटे तत्पर रहेंगे। साथ ही संपर्क नंबर भी जारी किया है। शोक व्यक्त करने वालों में मंच अध्यक्ष धीरज जैन, सचिव अभिषेक छापरिया, पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राकेश मोदी, रोहित जालान, मुकेश जालान,आयुष धनधरिया, आशीष जालान, नीलकमल भारतीय, राहुल केडिया, चंदन केडिया, विकास शर्मा, रवि अग्रवाल,संजय अग्रवाल आदि मौजूद थे।

सहायता के लिए नंबर किया जारी | समाज ने सहायता के लिए नंबर जारी किया है। राकेश मोदी- 9431144325, दिनेश खेतान- 9431144106, मुकेश जालान- 9431144391, धीरज कुमार जैन- 9431153601

खबरें और भी हैं...