तीसरी शादी:दुखहरणानाथ मंदिर में शादी कर रहा था दो बच्चे का पिता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरिडीह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के दुखिया महादेव मंदिर में बगाेदर थाना क्षेत्र के पारजाेरिया निवासी सह दो बच्चे के पिता 30 वर्षीय युवक साेहन विश्वकर्मा ने तीसरी शादी गिरिडीह के दुखिया महादेव मंदिर में मंगलवार को रचाई है। जिस लड़की से सोहन ने शादी की है वह पश्चिम बंगाल के चितरंजन की रहने वाली है।

लड़की के साथ मंगलवार काे दुखिया महादेव में विवाह के क्रम में कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ी तो पारजोरिया गांव के लोगों को सूचना दे दिया। सूचना मिलते ही जब ग्रामीण पहुंचे तो पता चला कि जिस लड़की से वह शादी कर रहा है, उसके माता-पिता सहित पूरे परिवार के लोग पहुंचे हैं।

वहां खुलासा हुआ कि सोहन विश्वकर्मा का पहले से ही दो शादी हो चुका है और दोनों पत्नी घर में है। दो बच्चे भी इसे भी है। यह जानकारी होते ही चितरंजन निवासी दुल्हन के पिता ने मुफ्फसिल थाना काे सूचना दिया। सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाना पुलिस दुखिया महादेव मंदिर पहुंची और लड़के काे गिरफ्तार कर लिया गया।

मौके पर दुल्हन की मां ने पुलिस को बताया कि साेहन विश्वकर्मा चितरंजन में ही माेबाइल टाॅवर में काम करता था। जहां उसने उसके परिवार से धीरे-धीरे संबंध बनाया और बेटी को झांसा देकर ले भागा।

क्या कहती है दूसरी पत्नी
इधर सूचना पाकर साेहन विश्वकर्मा की दूसरी पत्नी रिंकू देवी भी थाना पहुंची और जमकर बवाल किया। उसने भी अपने पति पर जालसाजी का आरोप लगाते हुए पुलिस से कठोर कार्रवाई की मांग की है।

रिंकू ने बताया कि वह दो बच्चे की मां है और तीसरा बच्चा पेट में पल रहा है। बावजूद इसने ऐसी हरकत कर समाज को कलंकित किया है। ऐसे व्यक्ति के खिलाफ प्रशासन कठोर से कठोर कार्रवाई करे।

खबरें और भी हैं...