रक्तदान शिविर का आयोजन:60 भाजपाइयों ने किया रक्तदान, बोले-खून की कमी दूर करेंगे

गुमला17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रक्तदान करते भाजपाई। - Dainik Bhaskar
रक्तदान करते भाजपाई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा गुमला जिला की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। बिहार झारखंड के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नरेंद्र नाथ त्रिपाठी ने दीप प्रज्वलित कर शिविर का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि नियमित व्यक्ति को रक्तदान करना चाहिए। जिससे स्वस्थ हमेशा बना रहे एवं अनेक तरह की बीमारियों से छुटकारा पाया जा सके।

उन्होंने सभी जनमानस से ज्यादा से ज्यादा संख्या में रक्तदान करने की अपील की। सदर अस्पताल गुमला के सिविल सर्जन राजू कच्छप ने रक्तदान शिविर का आयोजन करने के लिए भाजपा युवा मोर्चा गुमला को बधाई दी और कहा कि इस तरह के आयोजन से लगातार ब्लड की कमी को दूर किया जा रहा है।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने कहा- रक्तदान की लोगों को दे रहे हैं प्रेरणा

भाजयुमो गुमला जिला अध्यक्ष रविंद्र सिन्हा ने बतलाया कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की ओर से प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें युवा साथियों ने मिलकर लगभग 60 यूनिट रक्तदान किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा गुमला कैंप लगातार हो रहे रक्त की कमी की भरपाई करने के लिए प्रतिबद्ध है और इसी कड़ी में युवा साथियों के द्वारा मिलकर लगातार रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है एवं सभी लोगों को लगातार कैंपेनिंग एवं अन्य माध्यमों से रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

मौके पर भाजपा गुमला जिला अध्यक्ष अनूप चंद्र अधिकारी जिला महामंत्री मिशिर कुजूर, भाजयुमो जिला महामंत्री संदीप प्रसाद, भाजयुमो जिला महामंत्री अभिषेक चंद्र उरांव, जिला उपाध्यक्ष कौशल साहू, जिला उपाध्यक्ष संजीव गुप्ता, जिला मंत्री नितेश गुप्ता, नगर मंडल अध्यक्ष अनूप साहू, नगर मंडल महामंत्री नवनीत केसरी एवं भाजपा गुमला के सभी मंच मोर्चा के पदाधिकारी एवं सभी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...