डूबने से अंकित तिर्की की मौत:कतरी डैम में नहा रहे 4 दोस्तों में एक डूबा 3 को बचाया, मस्ती करने निकले थे सभी

गुमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सदर थाना क्षेत्र के कतरी डैम में मंगलवार को नहाने के क्रम में डूबने से 15 वर्षीय अंकित तिर्की की मौत हो गई, जबकि उसके तीन दोस्तों सत्यम, अभय व संदीप को ग्रामीणों ने बचा लिया। अंकित शहर से सटे करम टोली बस्ती का रहने वाला था। उसके पिता संजय तिर्की बिहार राजभवन में हवलदार के पद पर तैनात हैं। मां गृहिणी है।

घटना के बाद अंकित की मां व उसकी छोटी बहन अनामिका तिर्की का रो-रो कर हाल बेहाल था। बताया गया कि अंकित ने हाल ही में नेट्रोडम स्कूल से मैट्रिक की परीक्षा दी थी। परीक्षा समाप्ति के बाद मौज मस्ती के इरादे से मंगलवार को सुबह करीब दस बजे दोस्तों के साथ घूमने जाने की बात कहकर निकला था।

वह अपने आठ दोस्तों के साथ चार बाइक में सवार होकर कतरी डैम नहाने पहुंच गया। दिन के करीब 11 बजे अंकित, सत्यम, अभय और संदीप नहाने के लिए डैम में उतरा। धीरे-धीरे डैम की गहराई में पहुंच गए और फिर चारो डूबने लगे।

इसी दौरान बाहर बैठ कर पूरा नजारा देख रहे चार अन्य दोस्तों शिखर, अंकित उरांव, नवनीत व हर्षित ने उन्हें डूबते देख फौरन इसकी सूचना मोबाइल के माध्यम से अंकित व अन्य दोस्तों के घरवालों को दी। फिर भाग कर कतरी गांव पहुंचे और ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी।

ग्रामीण तुरंत घटनास्थल पहुंचे और एक-एक कर तीन दोस्तों को बाहर निकाला। जबकि अंकित का सुराग नहीं मिला। घंटों की मशक्कत के बाद अंकित का शव ग्रामीणों के हाथ लगा। जीवित बचने के बाद संदीप ने बताया कि वे आगे बढ़ते गए, तभी अचानक गहराई में समाने लगे

खबरें और भी हैं...