रांची-गुमला मुख्य मार्ग पर हुआ हादसा:वाहन ने 7 साल के बच्चे को कुचला, पिता के सामने मौत

गुमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रांची-गुमला मुख्य मार्ग एनएच 23 पर शनिवार की दोपहर बेड़ो के विनय बगीचा के पास आंधी तूफान के दौरान ऑटो सवार एक सात वर्षीय बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान गुमला जिले के भरनो ब्लॉक चौक निवासी धीरेंद्र पांडेय के सात वर्षीय पुत्र जय पांडेय के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में मृतक बच्चे के पिता धीरेंद्र पांडेय ने बताया कि वे पत्नी शिला देवी और तीनों बेटों जय पांडेय,रुद्र पांडेय व वीर पांडेय के साथ बोकारो में एक शादी समारोह में शामिल होकर सपरिवार वापस बेड़ो होते हुए ऑटो से अपने घर भरनो जा रहे थे।

इसी दौरान आंधी तूफान से बीच सड़क पर पेड़ गिरने लगा तो ऑटो को चालक ने खड़ा कर दिया। मेरा पुत्र आंधी तूफान से बचने के लिए सामने के घर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान एक अज्ञात वाहन जय पांडेय को कुचलते हुए चला गया।

घटना के बाद मां शिला देवी, पिता धीरेंद्र पांडेय व स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बेड़ो पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के लिए रिम्स रांची भेज दिया गया। इधर सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने पर भरनो ब्लॉक चौक स्थित धीरेंद्र पांडेय के आवास पर पूर्व मुखिया मुकेश उरांव, नव निर्वाचित पंचायत समिति सदस्य बिरसा उरांव व अन्य ग्रामीण पहुंचे और परिजनों को सांत्वना देते हुए ढांढ़स बंधाया।

खबरें और भी हैं...