सड़क हादसा:राशन लेने आई महिला की हाइवा की चपेट में आने से मौत, दो जख्मी

कामडाराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तुरबूल से राशन का उठाव करने के बाद अपने घर कजरा जाने के लिये ऑटो मे बैठने की तैयारी कर रही एक महिला सलोमी बरला उम्र 50 वर्ष को एक हाइवा ने बुरी तरह से रौंद डाला, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

दुर्घटना में कजरा बरटोली निवासी क्रमशः बेरनादित बरला उम्र 45 वर्ष और मेरी कच्छप 55 वर्ष जख्मी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी कामडारा में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक सलोमी (पति याकूब बरला) कामडारा थाना क्षेत्र के गांव कजरा बड़काटोली की रहने वाली थी।

मंगलवार को वह गांव तुरबूल में एक पीडीएस दुकान से लगभग तीन बजे के आसपास अनाज का उठाव करने के बाद एक ऑटो पर अनाज की बोरी रखने के उपरांत ऑटो पर बैठने की तैयारी कर रही थी। उसी दौरान हांफू की ओर से तेज गति के साथ आ रही एक हाईवा ट्रक उसे रौंद दिया।

हाइवा महिला को घसीटते हुए लगभग पचास फीट आगे तक ले गई थी, जिसके कारण शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गई है। घटना के उपरांत हाइवा वहां से भाग निकला।

आक्रोशित ग्रामीणों ने तुरंत तुरबूल-हांफू मुख्य पथ को लगभग एक घंटे तक जाम किया और कामडारा पुलिस को इसकी सूचना दी। कामडारा के थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाते हुए जाम हटाया। भाग रहे हाइवा ट्रक को खूंटी-कामडारा बॉर्डर पर बकसपुर पुलिस चेक पोस्ट के पास पकड़ लिया गया है।

खबरें और भी हैं...