एसपी को आवेदन:युवक पर शादी का झांसा दे यौन शोषण का आरोप

गुमला18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के कामडारा थाना क्षेत्र की एक युवती ने एसपी को आवेदन देकर खूंटी जिला के तोरपा थाना क्षेत्र स्थित पंडरा गांव निवासी संजय कुमार महतो पर नाबालिग अवस्था में प्रेम जाल में फंसाने, फिर शादी का झांसा देकर दस वर्षों तक यौन शोषण करने व गर्भपात कराने का आरोप लगाया है।

आवेदन में पीड़िता ने कहा कि जब वह वर्ष 2011 में 10 वीं कक्षा की छात्रा थी। तब एक दिन उसके घर के मोबाइल पर मोबाइल नम्बर 8252686177 से एक युवक का फोन आया। फोन करने वाले युवक ने उसे अपना नाम संजय कुमार महतो जिला खूंटी थाना तोरपा व गांव पंडरा निवासी बताया।

इसके बाद वह युवती से बराबर फोन पर बात करने लगा। इससे दोनों के बीच घनिष्ठता बढ़ गई। इसी बीच बातचीत के क्रम में 11 अक्टूबर 2012 को दोपहर करीब 12 बजे बातचीत के क्रम में युवती ने उसे घर में अकेला होने की जानकारी दी।

इसके बाद संजय कुमार महतो उससे मिलने की बात कहकर उसके घर पहुंच गया ।फिर उसने युवती को घर में अकेला देख कर घर का मुख्य दरवाजा बंद कर दिया। युवती के साथ गलत काम किया।इसका विरोध करने पर उसने शादी का प्रलोभन देकर शांत रहने का अनुरोध किया।

घटना के दौरान युवती नाबालिग थी और शादी का प्रलोभन के कारण वह शांत हो गई। इसके बाद संजय अक्सर उसके साथ फोन में बात करता रहा। साथ ही उसे अकेला पाकर बहलाफुसला कर शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इस दौरान वह युवती से काम का बहाना बना कर कभी दो हजार तो कभी पांच हजार रुपए भी लेता रहा। इधर 22 फरवरी 2022 को युवती ने जब संजय को खुद के गर्भवती होने व शादी करने का दबाव बनाने लगी तो वह उसे जबरन दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया।

इस दौरान युवती द्वारा मना करने पर उसके साथ हाथापाई भी की और फिर शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद वह कामडारा,खूंटी व तोरपा थाना में लिखित आवेदन दिया।

लेकिन तीनों थाना की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। खूंटी पुलिस उल्टा मुझे डरा धमकाकर आवेदन वापस देते हुए भगा दिया।इधर आरोपी संजय कुमार महतो दूसरी लड़की के साथ विवाह करने की तैयारी में है। युवती ने एसपी से पूरे मामले पर कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...