ग्रामीणों ने महिला से:सोने की चेन ठग कर भाग रहे दो साधुओं को पकड़ कर धुना, पुलिस को सौंपा

गिद्दी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दो साधु गुरुवार को गिद्दी थाना क्षेत्र के बुंडू गांव में निवासी तपन राय की पत्नी पोली राय को झांसे में लेकर उसका सोने की चैन ठग फरार हो गए। साधुओं को कुछ दूरी पर निकलते ही पोली राय व उनकी बहु अनिता राय को ठगे जाने का आभास हो गया।

जिसके बाद सास व बहु ने शोर मचाना शुरू दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने लिफ्ट लेकर बाइक से भाग रहे दोनों साधुओं को हेसला सड़क पर पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद साधुओं ने ग्रामीणों को सोने का चैन वापस करने की बात कह मामले को रफा-दफा कर छोड़ देने को कहा।

परंतु ग्रामीण दोनों साधुओं को बुंडू गांव लेते आए। जहां कुछ ग्रामीणों ने साधुओं से मामूली पिटाई कर चैन लेकर गिद्दी पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही गिद्दी थाना के अनि अरविंद कुमार रविदास घटना स्थल पहुंच दोनों को अपने कब्जे में लेकर गिद्दी अस्पताल में उपचार कराया।

साधुओं के पास मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान रंजीत कुमार व हलचल राठौर दोनों सरिया त्रिलोकी गांव डेहरी बिहार के रूप में हुई। महिला पोलील राय ने बताया कि दोनों साधु उनके घर पर भिक्षा मांगने पहुंचे। तो अपनी वह अपनी बहु को चावल देने की बात कही।

चावल देने पर दोनों साधु चावल लेने से इंकार कर दिया। जिस कारण से साधुओं को बहु से 100 रूपया दिलवा दिया। पैसा लेने ही दोनों साधु ने कहा कि आप सभी बहुत परेशान चल रह हैं।

खबरें और भी हैं...