नेताओं ने कहा:रैली और आमसभा से हुई सीपीआई के 7वें राज्य सम्मेलन की शुरुआत, देश की अर्थव्यवस्था चौपट, राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर

हजारीबाग2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी झारखंड राज्य परिषद के तीन दिवसीय सातवां राज्य सम्मेलन की शुरुआत जोश ओ खरोश के साथ हजारीबाग में हुई। जोशीले नारों और गाजे-बाजे के साथ जिला स्कूल मैदान से जुलूस निकाला गया, जिसका नेतृत्व भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव भुवनेश्वर प्रसाद मेहता, सहायक सचिव महेंद्र पाठक कर रहे थे। शहर का भ्रमण करते हुए जिला हाई स्कूल के मैदान में आम सभा आयोजित की गई। सभा की अध्यक्षता राष्ट्रीय परिषद के सदस्य राजेंद्र यादव तथा संचालन सहायक सचिव महेंद्र पाठक ने किया।

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेंद्र कुमार ने कहा कि झूठ की बुनियाद पर देश की मोदी सरकार चल रही है। देश में महंगाई, बेरोजगारी, बेकारी से आम जनता परेशान है। उन्होंने राज्य सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य में हेमंत सोरेन सरकार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का समर्थन है लेकिन राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर है किसी भी कार्यालयों में बगैर रुपए दिए कोई काम नहीं होता। सचिव डॉ भालचंद्र ने संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने किसान मजदूरों को ठगा है। देश में किसान आत्महत्या कर रहे हैं, नोटबंदी, जीएसटी, तालाबंदी से देश की अर्थव्यवस्था एवं महंगाई चरम पर है। नागेन्द्र नाथ ओझा ने कहा कि आज किसान मजदूर हाशिए पर हैं। किसानों के खेत में बिजली नहीं है।

इस मौके पर राजेंद्र यादव, पीके पांडे, सूर्यपंत सिंह, रुचिर तिवारी, महेंद्र राम, महादेव राम, खेड़ी सिंह, जमील खान, मुनीलाल आजाद, संतोष कुमार, अनवर हुसैन, चांद खान, निजाम अंसारी, अनंत आर्य, पीके पांडे, मेवालाल प्रसाद, साबिर अंसारी, सीमा राय, मेवालाल प्रसाद, दशरथ साहू, संतोष कुमार, गोपाल साहू, विष्णु कुमार, कयूम मलिक, सतीश प्रसाद, देवनंदन साहू, बनवारी साहू, मजीद अंसारी सहित विभिन्न जगहों से आए हजारों लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...