क्रॉस कंट्री रेस का आयोजन:राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सद्भावना दौड़

हजारीबाग15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता दिवस के अवसर पर स्थानीय विद्यालयों के बच्चों द्वारा क्रॉस कंट्री रेस का आयोजन किया गया। उपायुक्त नैंसी सहाय ने सद्भावना दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह दौड़ कनहरी से कर्जन मैदान रूट प्लान के आधार पर सम्पन्न हुआ। क्रॉस कंट्री रेस के आयोजन में भाग ले रहे बच्चे काफी उत्साहित नजर आए।

कनहरी से कर्जन ग्राउंड मुख्य स्टेडियम तक आयोजित सद्भावना दौड़ में सीनियर बालक वर्ग में बबलू कुमार, ज़िला स्कूल, प्रथम स्थान, जितेंद्र यादव, एमके कॉलेज द्वितीय स्थान, धीरज कुमार यादव, अन्नदा कॉलेज तृतीय स्थान पर रहे। जबकि सीनियर बालिका वर्ग में संत किरण विद्यालय की दीपिका खलखो को प्रथम, अन्नदा कॉलेज की काजल कुमारी को द्वितीय एवं रैना कच्छप को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

जूनियर बालक वर्ग से डे बोर्डिंग (हॉकी) से रोहित पन्ना को प्रथम, डे बोर्डिंग (हॉकी) से सुमित कच्छप को द्वितीय, संत रॉबर्ट के नीतीश टोप्पो को तृतीय स्थान मिला। जूनियर बालिका वर्ग से इंदिरा गांधी बालिका विद्यालय की अनिमा कुमारी को प्रथम, इंदिरा गांधी बालिका विद्यालय की उर्मिला हेंब्रम को द्वितीय एवं इंदिरा गांधी बालिका विद्यालय की प्रियंका किस्कू को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

कर्जन ग्राउंड के मुख्य मंच से बालक बालिका वर्ग के विजेताओं को ट्राफी देकर अतिथियों ने सम्मानित किया। सद्भावना दौड़ में ज़िला प्रशासन के पदाधिकारी व खेल प्रेमी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...