सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम:नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व और कृतित्व पर लगाई गई चित्र प्रदर्शनी, भाजपाइयों ने मनाया जन्मदिन

हजारीबाग17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72 वें जन्मदिन के अवसर पर शनिवार को भाजपाइयों ने कार्यक्रम का आयोजन किया । सत्रह सितंबर से दो अक्टूबर तक चलने वाला सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के पिछले सात वर्ष के कार्यकाल को दर्शाया । शहर के नया बस स्टैंड में जिला भाजपा द्वारा नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर चित्र प्रदर्शनी लगाया गया। चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन कोडरमा के पूर्व सांसद सह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र राय, सांसद जयंत सिन्हा,सदर विधायक मनीष जायसवाल, पूर्व विधायक बरही मनोज यादव,जिला अध्यक्ष अशोक यादव ने संयुक्त रूप से किया। अटल भवन के सभागार में जिलाध्यक्ष अशोक यादव की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया।

जिलाध्यक्ष अशोक यादव ने पूर्व सांसद रविन्द्र राय का स्वागत किया। सेवा पखवाड़ा को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व सांसद रविन्द्र राय ने बैठक की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हज़ारीबाग जिला के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से आग्रह होगा कि सेवा पखवाड़ा के तहत ज्यादा से ज्यादा कार्यक्रम करें। श्री राय ने कहा कि 15 दिनों के कार्यक्रम को पूरे तन्मयता के साथ करें। गरीब,असहाय लोगों की सेवा करें।श्री राय ने कहा कि विधायक, जिला परिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष,सदस्य,नगर निगम मेयर से अनुरोध होगा कि आप लोग एक स्थल को चुने और जनसभा करें। केन्द्र सरकार की योजनाओं को जनता के बीच बतलाने का कार्य करें।शयुवा मोर्चा के द्वारा सदर अस्पताल में रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया।

मंच संचालन जिला उपाध्यक्ष दामोदर सिंह व धन्यवाद ज्ञापन जिला उपाध्यक्ष राजेश गुप्ता ने किया।मौके पर मेयर रौशनी तिर्की,पिछड़ा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव, केपी ओझा,अनिल मिश्रा,प्रदीप पांडेय,भैय्या बांके बिहारी, सुदेश चंद्रवंशी, प्रदीप पांडेय,हरीष श्रीवास्तव, बिनोद झुनझुनवाला, भैय्या अभिमन्यु प्रसाद,चंद्र नाथ भाई पटेल,नारद पाण्डेय,दिनेश सिंह राठौर,विजय वर्मा,मनमीत अकेला,अनूप भाई वर्मा,आनंद देव,कुमकुम देवी,चित्र प्रदर्शनी कार्यक्रम प्रभारी सह जिला कोषाध्यक्ष बिनोद भगत,रेणुका देवी,अजित चंद्रवंशी,महेंद्र राम बिहारी,जीतन राम,सरफराज हैदर,तनवीर अहमद सहित कई लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...