महिला की हत्या:प्रेम-प्रसंग में हुई थी महिला की घर में घुस कर हत्या, आराेपी गिरफ्तार

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुफस्सिल थाना पुलिस ने 15 घंटे के अंदर सिलवार गांव में एक घर में घुसकर विधवा महिला की निर्मम हत्या करने वाले हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया, जिसे शनिवार को जेल भेज दिया गया। आरोपी सुरेश महतो हैं। थाना प्रभारी बजरंग महतो ने बताया कि उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। कहा कि दोनों में प्रेम प्रसंग था।

आरोपी का कहना है कि महिला लगातार पैसे का दोहन कर रही थी। हाल के दिनों में वह घर का निर्माण करा रही थी। उसके लिए भी पैसे मांग रही थी। पैसा नहीं देने पर समाज में हल्ला कर देने की धमकी दी जा रही थी।

इसलिए मैंने उसकी हत्या कर दी। उसने गला दबाकर विधवा महिला की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। पकड़े गए आरोपी ने हत्या के कारण और सहयोग करने वाले का नाम पुलिस को बता दिया है। यह जानकारी मुफस्सिल थाना प्रभारी बजरंग महतो ने दी।

गुरुवार की रात हुई थी महिला की हत्या
थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार को विधवा गीता देवी की हत्या कर देने मामला प्रकाश में आया था। जहां सिलवार कला में गुरुवार की रात में घर के अंदर घुसकर विधवा गीता देवी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। शुक्रवार को सुबह जब इकलौता बेटा जब सोकर उठा। तब हत्या के इस मामले का खुलासा हुआ। इससे आसपास क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

खबरें और भी हैं...