पुलिस की कार्रवाई:चरही में चोरी की 4 बाइक के साथ चोर हुआ गिरफ्तार

चरही2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चरही के साप्ताहिक बाजार से बाइक चोरी की घटना आम हो गई थी। बीते 20 नवंबर को चरही साप्ताहिक बाजार से एक मोटरसाइकिल चोरी होने की शिकायत पर चरही थाना कांड संख्या 75/22 दर्ज किया गया था।

अनुसंधान के क्रम में थाना प्रभारी देवेन्द्र कुमार ने नजरूल अंसारी, साजिद अंसारी तथा जफीर अंसारी तीनों रामगढ़ से साप्ताहिक बाजार बाइक चोरी करने चरही पहुंचते हैं। उनकी नियत बाजार और भीड़ वाले क्षेत्रों से बाइक का लॉक तोड़कर ले भागना रहता है।

उक्त सूचना और आवश्यक कार्रवाई के पश्चात चरही थाना प्रभारी अपने एएसआई निरंजन प्रकाश और पुलिस बल के साथ नजरूल अंसारी को धर दबोचा। कड़ाई से पूछताछ करने के पश्चात चरही बाजार से चोरी हुई चार बाइकों की जानकारी देकर बरामद भी कराए।

साथ ही अन्य मोटर साइकिलों के बारे में जानकारी दी कि साजिद अंसारी, जाफिर अंसारी को ही जानकारी होने की बात बताई है। इन तीनों का सरगना बाइक चोरी करने और बेचने में माहिर हैं। तीनों रामगढ़, रांची और हजारीबाग क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देते आए हैं।

दोनों के पीछे पुलिस टीम लग चुकी है। आरोपी के निशानदेही पर चार मोटरसाइकिल को पुलिस बरामद करने में सफलता पाई है। बरामद चारों बाइक को बरामद कर एक आरोपी को जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...