बाइक सवा 25 वर्षीय युवक की घटना स्थल पर मौत:पदमा में अलग-अलग सड़क हादसे में दो बाइक सवार युवकों की मौत, एक गंभीर

पदमा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना ग्रस्त बाइक के समीप परिजन विलाप करते हुए। - Dainik Bhaskar
दुर्घटना ग्रस्त बाइक के समीप परिजन विलाप करते हुए।

पदमा थाना क्षेत्र के पदमा इटखोरी पथ पर अडार पुल के समीप सड़क हादसे में बाइक सवार 25 वर्षीय युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि एक अन्य बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना सुबह लगभग 7:00 बजे की है। मृतक पवन चौधरी पिता अर्जुन चौधरी बड़कागांव थाना क्षेत्र के बादम गांव का निवासी हैं ।

वहीं गंभीर रूप से घायल रंजन चौधरी पिता अर्जुन चौधरी मृतक का सगा भाई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक पवन चौधरी और उसका भाई रंजन चौधरी बाइक से इटखोरी की ओर जा रहे थे इसी क्रम में विपरीत दिशा से तीव्र गति से आ रही ओमनी इको कार जेएच 02 ए जेड 9469 बाइक सवार को सीधी टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे से बाइक में आ रहे गंभीर रूप से घायल रंजन चौधरी भी कार की चपेट में आ गया।

विपरीत दिशा से आ रही ओमनी कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद पुल के नीचे 10 फीट गड्ढे में जा गिरी। घटना की सूचना पाकर पदमा थाना प्रभारी शिव दयाल सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए हजारीबाग भेज दिया तथा शव और कार को कब्जे में लेकर थाना ले आई । इसी दौरान गंभीर रूप से घायल रंजन चौधरी ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। घटना की सूचना पाते ही मृतक के परिजन व पत्नी मौके पर पहुंचे जहां शव को देखकर बिलखने लगे।

मृतक के परिजन ने और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार में शराब की बोतल व पानी की बोतल तथा मोबाइल फोन भी मिला है ।कार चालक नशे में था इस कारण यह घटना घटी ऐसा अंदेशा जताया गया। वहीं घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

जबकि दूसरी घटना एनएच 33 स्थित पांच माइल के समीप 25 वर्षीय बाइक सवार नंदन कुमार साव की सड़क हादसे में मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार घटना बीते रात लगभग 10:00 बजे की है । मृतक नंदन कुमार साव पिता पवन साव जमशेदपुर जिला के बिष्टुपुर के निवासी था।

वह हजारीबाग से बरही की ओर अपने बाइक से जा रहा था। इसी दौरान उसने सड़क के किनारे खड़ी अज्ञात वाहन को पीछे से सीधी टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पदमा थाने के पुलिस गश्ती दल ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई और दूसरे दिन पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दी ।

खबरें और भी हैं...