पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

झपट्‌टा मार गिरोह:मानगो के दो युवक आदित्यपुर में छिनतई करते पकड़ाए, लोगों ने जमकर की पिटाई

आदित्यपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस अब्दुल रहमान और सद्दाम से कर रही पूछताछ, बाइक जब्त

आदित्यपुर में एकबार फिर झपट्‌टा मार गिरोह सक्रिय हो गया है। रविवार को एस टाइप चौक पर बाइक सवार मानगो के दो युवक अब्दुल रहमान और सद्दाम ने पैदल जा रही आदित्यपुर बस्ती एफ रोड निवासी शिवानी चौड़ा से मोबाइल और पर्स छीनने का प्रयास किया। युवती ने पर्स को कस के पकड़ा हुआ था, जिसके कारण दोनों युवक छिनतई नहीं कर पाए।

इस दाैरान बाइक स्किट कर गई, जिससे दोनों युवक गिर गए। युवती चिल्लाई तो आसपास के लोगाें ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। मौके पर आदित्यपुर पुलिस का पेट्रोलिंग वाहन पहुंचा और दोनों आरोपी को पकड़कर थाना ले जाया गया। घटना दोपहर करीब एक बजे की है। युवती की शिकायत पर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपी की बाइक (जेएच 05 सीएच 6117) जब्त कर ली है।

कपाली में महिला को मारपीट कर सिर फोड़ा

कपाली थाना अंतर्गत तमोलिया में रहने वाली रूबी देवी के साथ मारपीट की घटना घटी। रूबी ने मारपीट का पति जितेंद्र लाल, जेठ विनोद लाल और जेठानी पर लगाया। उसका सिर फोड़ दिया गया उसे इलाज के लिए एमजीएम लाया गया। घटना रविवार दोपहर की है। महिला ने बताया जेठ का बेटा घर के बाहर गड्ढा खोद रहा था। उसने मना किया तो जेठ और जेठानी रीना देवी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बाद में पति ने भी उसके साथ मारपीट की।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें