पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:आनंदपुर: बाजार में भिंडी बेचने आए अधेड़ की पत्थर से कूच हत्या

आनंदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आनंदपुर: बाजार में भिंडी बेचने आए अधेड़ की पत्थर से कूच हत्या

पुलिस ने बुधवार को आनंदपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिरोमाठा से बुढिबिल जाने वाली सड़क में दूसरे आरसीसी पुल के समीप बुढिबिल गांव के टुंगरी टोला निवासी सोयंठा सिंह(50) का सिर कुचला शव बरामद किया। घटना मंगलवार देर शाम की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया। वहीं थाना प्रभारी संतोष कुमार गुप्ता ने मृतक के बेटे सुमन कुमार सिंह के फर्द पर कांड संख्या 20/20 धारा 302 के तहत अज्ञात लोगों के ऊपर हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मामले को लेकर छानबीन करना शुरू कर दिया है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, मंगलवार को मृतक सोयंठा सिंह आनंदपुर साप्ताहिक हाट सब्जी (भिंडी) लेकर बेचने आया हुआ था। लेकिन वह देर शाम तक में भी घर नहीं लौटा, रात काफी हो जाने कारण परिवार के लोग चिंतित होने लगे और रिश्तेदारों के यहां फोन कर जानकारी हासिल करने की कोशिश भी मगर कोई फायदा नहीं हुआ। वहीं सुबह उसके चचेरे भाई दुर्गा सिंह आनंदपुर जाने के लिए निकला था इसी क्रम में आरसीसी पुल के समीप उसने अपने बड़े भाई की खून से सना शव दिखा, इसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी।

घटनास्थल से मृतक का तराजू-गमछा मिला

सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने शव के पास से खून से सना पत्थर व मृतक का साइकिल बरामद किया है। पुलिस संभावना व्यक्त कर रही है कि अज्ञात हत्यारों द्वारा पत्थर से कुचलकर ही सोयंठा सिंह की हत्या की गई है। मृतक के सिर के दाहिने ओर पत्थर से कुचला हुआ था जिससे उसके सिर काफी डेमेज हो चुका था। वहीं शव के 100 मीटर की दूरी पर मृतक का तराजू और गमछा भी पड़ा था। घटना को लेकर परिवार के लोग भी काफी आश्चर्यचकित है। उन लोगों का मानना है कि मृतक सोयंठा सिंह की किसी से जब कोई दुश्मनी नहीं थी तो उसकी हत्या किसने की और कैसे हुई?

अज्ञात हत्यारों के खिलाफ प्राथमिकी

चिरोमाठा बुढिबिल जाने वाली सड़क पर से सिर कुचला शव बरामद किया गया है। अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामले को लेकर अनुसंधान जारी है।- संतोष कुमार गुप्ता, थाना प्रभारी आनंदपुर

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें