पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:फ्री मिले तो अलकतरा भी न छोड़ें, बेड़ाकेंदुदा के पास पलटा 28 हजार क्षमता वाला कोलतार टैंकर, गैलन में ढो-ढोकर ले गए ग्रामीण

आनंदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कहावत है फ्री मिले तो अलकतरा भी ले लें। ठीक ऐसा ही घटना आंनदपुर इलाके में हुई। हुआ ये कि अलकतरा यानी कोलतार के टैंकर के पलटने के बाद ग्रामीण टैंकर से रिसते कोलतार को गैलन में भर-भरकर ले जानी लगे।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह 10 बजे मनोहरपुर-रांची मुख्य सड़क अंतर्गत आनंदपुर थाना क्षेत्र के बेड़ाकेंदुदा के पवा टोली के मोड़ के पास कोलतार टैंकर जेएच 01 डीएल 2881 अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना से किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। मौके पर चालक दीपक साहू एंव खलासी अजित उरांव ने कूदकर अपनी जान बचाई। पुलिस कार्रवाई में जुटी गई है।

अनियंत्रित होकर पलटा टैंकर

चालक दीपक साहू ने कहा-गाड़ी रांची के जगरनाथ साव की है। रायगढ़ से 12 चक्का लाइन ट्रक में रायगढ़ से कोलतार रांची टीपूदाना के लिए जा रहा था। विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात स्कार्पियो को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर बेड़ाकेंदुदा के पास सड़क किनारे पलट गया। टैंकर में 28 हजार तेल रखने की क्षमता है। पलट जाने के कारण हजारों रुपयों का नुकसान हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें