पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:बहरागोड़ा थाना के पास मिठाई दुकान में चाेरी, दूसरी में सेंधमारी का प्रयास

बहरागोड़ा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चाेराें ने दुकान व डुमरिया के स्कूल में की चोरी

अज्ञात चाेराें ने बहरागाेड़ा थाना के पास दाे दुकानाें में गुरुवार की शाम चाेरी का प्रयास किया गया। इसमें एक मिठाई दुकान में चाेराें ने नगद पां साै रुपए, मैदा व इनवर्टर की चाेरी कर ली। वहीं, दूसरी दुकान में चाेराें ने सेंधमारी का प्रयास किया पर सफल नहीं हाे सके। चाेराें ने बहरागोड़ा थाना के चहारदीवारी से सटी साव डिस्ट्रीब्यूटर मोबाइल दुकान की दीवार में सेंधमारी कर अज्ञात चाेराें ने चोरी करने का असफल प्रयास किया। देवाशीष साव ने बताया कि साव डिस्ट्रीब्यूटर मोबाइल दुकान चोरों ने दुकान के दीवार के नीचे में एक गड्ढा खोदकर दीवार में सेंध लगाने का प्रयास किया था, जिसकाे लेकर दीवार से सटे एक गड्ढा खाेदा गया था।

गड्ढा दीवार के टाई बीम के नीचे खाेदा गया था, पर चाेर अपने प्रयास में सफल नहीं हाे पाए व दुकान में प्रवेश नहीं कर सके। जबकि चोरों के द्वारा साव डिस्ट्रीब्यूटर के समीप के ही मिठाई दुकान में नगद 5 साै रुपए, मिठाई के लिए रखा गया मैदा एवं एक इनवर्टर चोरी कर ली। देवाशीष साव ने इसकी सूचना बहरागोड़ा पुलिस को दी है। बहरागोड़ा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की। रातभर अज्ञात चोरों के द्वारा साव डिस्ट्रीब्यूटर के दीवार को काटने का प्रयास किया गया, लेकिल बगल में ही बहरागाेड़ा थाना में पुलिस कर्मियाें काे इसकी भनक तक नहीं लगी। थाना के बगल में चाेराें ने पुलिस काे खुलेआम चुनाैती देने का काम किसा है। इधर, डुमरिया के अष्टकोशी +2 उच्च विद्यालय से गुरुवार की रात स्कूल के दो कमरे का ताला तोड़कर एक हार्ड डिस्क, दो सीपीयू तथा दो मॉनिटर को चोर ले भागा। चोरों ने एचएम के कार्यालय का ताला तोड़कर ये सभी सामान को चुराए, जबकि साइंस सेंटर का ताला तोड़कर वहां से चोरों ने कुछ भी नहीं लिया। जबकि वहाँ प्रोजेक्टर के अलावे कई कीमती सामान थे, लेकिन हाथ नहीं लगाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser