पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पारूलिया पंचायत के गुडुरसाई की घटना:बुजुर्ग की मौत, ग्रामीणों ने कोरोना जांच को लेकर अंतिम संस्कार रोका

बहरागोड़ा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • देर शाम तक ग्रामीणों ने कोरोना संक्रमण जांच कराने की मांग को लेकर शव का अंतिम संस्कार करने से रोक दिया
  • कोरोना जांच के बाद अंतिम संस्कार की मांग, प्रशासनिक अधिकारियाें की अाेर से नहीं हुई पहल

बड़शोल थाना क्षेत्र के पारूलिया पंचायत अंतर्गत गुडुरसाई गांव में शनिवार दोपहर करीब 2 बजे कान्हाई दत्त (72) का घर पर निधन हो गया। देर शाम तक ग्रामीणों ने कोरोना संक्रमण जांच कराने की मांग को लेकर शव का अंतिम संस्कार करने से रोक दिया। ग्रामीण शव की जांच कराने को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों से गुहार लगाते रहे, लेकिन किसी प्रशासनिक अधिकारी ने कोरोना जांच कराने को लेकर कोई ठोस पहल नहीं की। इस कारण शव गुडुरसाई गांव में ही पड़ा रहा।

कान्हाई दत्त की पिछले दिनों तबीयत बिगड़ गई थी, उन्हें बुखार था। उनका इलाज बारीपदा में किया गया था। वहां चिकित्सकों ने उन्हें कोरोना जांच कराने की सलाह दी थी। शनिवार सुबह कोरोना संक्रमण की जांच को लेकर पहल की जा रही थी। इस बीच दोपहर 2 बजे उनकी मृत्यु हाे गई। इसके बाद ग्रामीण उनके शव की काेराेना संक्रमण की जांच के लिए प्रशासनिक अधिकारियाें से आग्रह किया। लेकिन अधिकारियाें ने जांच के बजाय अंतिम संस्कार करने की सलाह दी। इसके बाद ग्रामीणाें ने सोशल मीडिया के जरिए जिले के अन्य अधिकारियों सहित डीसी से शव की काेराेना जांच कराने की मांग की। लेकिन देर शाम तक काेई पहल नहीं की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें