पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कोहरे के कारण ट्रक नहीं दिखा, टाटा मैजिक ने मारी टक्कर; युवक की मौत

बहरागोड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहरागोड़ा एनएच 49 पर बाला एंड संस सर्विस सेंटर के समीप की घटना

कोहरा अब जानलेवा होता जा रहा है। बीते दो दिनों से हाइवे पर कोहरे के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कोहरे के कारण एक चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक नहीं दिखा। इसके कारण उसने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। मौके पर ही एक व्यक्ति की जान चली गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को तत्काल सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने इलाज किया। सूचना मिलते ही बहरागोड़ा थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार, एएसआई अवधेश सिंह और जवान पहुंचकर मृतक को गाड़ी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। साथ ही क्रेन की मदद से टाटा मैजिक गाड़ी को साइड करवाया गया। चिकित्सक ने घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए एमजीएम रेफर कर दिया।

दुर्घटना में जख्मी पश्चिम बंगाल के बागनान के कुलगडिया निवासी विद्युत मंडल (45) ने बताया- वह बागनान से अपने साथी सोमनाथ मान्ना (24) की नर्सरी से फूल लोडकर टाटा मैजिक (डब्ल्यूबी13-4764) से जमशेदपुर जा रहा था। सोमनाथ बागनान के बाकुड़दह का निवासी था। वह सोमनाथ और चालक के साथ आगे ही बैठा था। शनिवार सुबह 5 बजे हाइवे पर घने कोहरे केे कारण आगे ज्यादा दूर तक नहीं दिख रहा था। इस दौरान चालक को आगे खड़ा ट्रक नहीं दिखा और वाहन ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। बहरागोड़ा एनएच 49 पर बाला एंड संस सर्विस सेंटर के समीप खड़े ट्रक से टाटा मैजिक ने पीछे से टक्कर मारी। इस घटना में टाटा मैजिक के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। इससे चालक के बगल में बैठे नर्सरी मालिक सोमनाथ मान्ना ने मौके पर ही दम तोड़ दिया । चालक मौके से फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें