पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाराजगी:हाथ में तख्तियां, जुबां पर प्रशासन के खिलाफ न्याय के लिए नारेबाजी

बहरागोड़ा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस इस मामले का अब तक खुलासा नहीं कर पाई है कि उक्त घटना आत्महत्या है या हत्या

बड़शोल थाना क्षेत्र अंतर्गत घाघरा काजू जंगल में 7 अक्टूबर को फांसी के फंदे से लटकी मिली दो बेटियों को न्याय दिलाने के लिए ग्रामीणों ने रविवार को घाघरा में आक्रोश रैैली निकाली। इस दौरान हाथों में तख्तियां लेकर महिलाओं ने न्याय के लिए प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों का कहना है कि 10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस इस मामले का अब तक खुलासा नहीं कर पाई है कि उक्त घटना आत्महत्या है या हत्या।

दूसरी ओर बड़शोल थाना प्रभारी ज्योतिलाल राजवाड़ ने घटना का अनुसंधान करने घाघरा पहुंचे थे। इस दौरान वह मृतक के माता-पिता से घटना के बारे में एक बार फिर से पूछताछ की। घाघरा गांव निवासी साहेब राम सिंह की बेटी गीता सिंह (16) एवं खंडामौदा पंचायत अंतर्गत पांचरूलिया निवासी रवींद्र मुंडा की बेटी गुलापी मुंडा (12) का शव काजू जंगल में काजू पेड़ के एक डाल के सहारे झूलते हुए पाया गया था। अाक्रोश रैली केे दौरान संदेहास्पद माैत की एसअाईटी जांच कराने सहित उच्च न्यायालय से भी पूरे मामले में स्वतः संज्ञान लेने की मांग की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें