पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:साक्ष्य जुटाने में जुटी पुलिस, परिजनों को अनहोनी का डर, अंधविश्वास में बेेकसूरों की जा रही जान

बहरागोड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डायन के आरोप में दंपती की हत्या के बाद बनकाटा गांव में सन्नाटा

बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के बनकाटा गांव में रविवार काे दंपती की हत्या से पूरा इलाका हिल गया है। दूसरी ओर परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। परिवार के अन्य सदस्य किसी अनहोनी के भय से सहमेे हुए हैं। पुलिस के दो अधिकारी बुधवार को गांव जाकर पीड़ित परिवार से मिलकर घटना की जानकारी ली। इस घटना में अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस गांव पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ की।

वहीं घाटशिला एसडीपीओ राजकुमार मेहता भी घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे। पुलिस इस मामले में पुत्र द्वारा लगाए गए आरोप की सत्यता जानने के लिए साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। एक साथ दाे हत्याओं से ग्रामीण डरे-सहमे हैं। बता दें रविवार की शाम बनकाटा पंचायत भवन के समीप ईंट-भट्ठा से कुछ दूर खून से लथपथ एक दंपती पंचानन सिंह तथा लक्ष्मी सिंह अचेत अवस्था में मिले थे। इसके बाद इन्हें जख्मी अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया था। जिसके बाद मौत हो गई थी। इस मामले में बहरागोड़ा पुलिस दंपती के पुत्र सोहराय सिंह के बयान पर उसके पड़ोस के गोविंद सिंह एवं कर्मा सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें