पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंपैक्ट:टीम ने गांव में की जांच, मृतक के घर से दो बच्चे मिले संक्रमित

बहरागोड़ा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहरागोड़ा में दो की मौत, काेविड जांच को परिजनों ने की फरियाद किसी ने नहीं सुनी भास्कर में छपी इस खबर का असर

बहरागोड़ा में दो की मौत, काेविड जांच को परिजनों ने की फरियाद किसी ने नहीं सुनी” यह समाचार 4 मई को दैनिक भास्कर में प्रमुखता के साथ छपने के बाद बहरागोड़ा प्रखंड के प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। प्रशासनिक पदाधिकारियों के निर्देश पर मंगलवार काे बहरागोड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लैब टेक्नीशियन दिनेश कुमार घोष को कोकमारा एवं चिड़ाकुटी गांव में भेजा गया।

चिड़ाकुटी में जिस परिवार में बीते दिन एक व्यक्ति की मृत्यु हुई थी, जिसकी काफी मशक्कत के बाद प्रशासनिक पदाधिकारियों के द्वारा कोरोना वायरस जांच नहीं करवाई गई। बिना काेराेना जांच के ही उन्हें दफना दिया गया। मंगलवार काे जब बहरागोड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से कोरोना जांच की टीम मृतक के घर पहुंच कर घर के अन्य सदस्यों की कोरोना जांच की। जिसमें मृतक व्यक्ति के परिवार में मृतक के एक 10 वर्षीय नाती एवं एक 7 वर्षीय नातनी को जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। वहीं चीराकुटी गांव के मृतक के घरों के आसपास के लोगों में 50 लोगों की कोरोना जांच कराई गई। तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिन्हें होम आइसोलेशन में रहने का निर्देश दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें