पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:कल कृष्णनगर में पीएम की होगी जनसभा- गोस्वामी

बहरागोड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस लोकतंत्र के महापर्व में बंगाल में कमल खिलेगा तथा भाजपा की सरकार बनेगी

भाजपा झारखंड के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह कृष्णा नगर में आयोजित होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के केंद्रीय प्रमुख डाॅ दिनेशानंद गोस्वामी ने बताया कि 10 अप्रैल को पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के कृष्णनगर में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा अभूतपूर्व होगी। उन्हाेंने बताया कि सम्पूर्ण बंगाल में भाजपा का लहर चल रही है। इस लोकतंत्र के महापर्व में बंगाल में कमल खिलेगा तथा भाजपा की सरकार बनेगी।

डाॅ गोस्वामी ने गुरुवार काे कृष्णनगर में प्रधानमंत्री की जनसभा की तैयारी के लिए आयोजित बैठक को संबोधित किया। डाॅ गोस्वामी ने बताया कि बंगलादेशी घुसपैठ इस क्षेत्र की बड़ी समस्या है। ममता सरकार घुसपैठियों को संरक्षण देती रही है। बंगलादेशी घुसपैठिए इस क्षेत्र में आर्थिक और सामाजिक तानाबाना को क्षति पहुंचा रहे हैं व राष्ट्रीय सुरक्षा के समक्ष चुनौती खड़ा कर रहे हैं। डाॅ गोस्वामी ने बताया कि इस चुनाव में भाजपा के ‘सोनार बांग्ला’ के परिकल्पना के प्रति मतदाताओं का उत्साह जनक समर्थन मिल रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें