घटनास्थल:पैसा को लेकर विवाद में दो लोगों ने लाठी से वृद्ध को मार डाला, शव को कुएं में फेंका

बंदगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीती रात शुक्रवार को बंदगांव प्रखंड अंतर्गत कराईकेला थाना क्षेत्र के हुडंगदा पंचायत के इचाहातु गांव में पैसा को लेकर विवाद में दो व्यक्ति ने लाठी से वार कर एक 60 वर्षीय सोमा बोदरा की हत्या कर दी। हत्या के बाद साक्ष्य को छुपाने के लिए उसे एक कुएं में फेंक दिया। शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने कुएं के अंदर पानी में तैरते शव को देखा और थाना को सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद कराईकेला थाना प्रभारी दीपक क्रिएशन दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और कुएं के अंदर से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। जानकारी के मुताबिक इचाहातु गांव निवासी सोमा बोदरा शुक्रवार को अपने घर में सो रहा था। इस दौरान दो लोग घर पहुंचे और सोमा को घर से निकाल कर ले गये और मारपीट करने लगे।

जिसके बाद लाठी से उसके सिर पर मार कर हत्या कर दी । और साक्ष्य को छुपाने के लिए घर से करीब 500 मीटर दूर एक कुएं में फेंक दिया। सूचना मिलने के बाद सुबह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया।

क्या कहती है पत्नी : इधर, सोमा बोदरा की पत्नी मालती कोई ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 10 बजे दो लोग घर के अंदर जबरन घुसकर मेरे पति सोमा को निकाल कर ले गए और हत्या करके उसे एक कुएं में फेंक दिया। पत्नी ने दोनों व्यक्ति के खिलाफ कराईकेला थाना में लिखित शिकायत कर दोनों को कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने एक हत्यारा लिटा गागराई को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को लिटा गगराई ने बताया कि सोमा बोदरा दो लोगों को पूजा करने उसके घर बुलाया था। मगर पैसे देने में ही विवाद हुआ था। जिस कारण उसने लाठी से उसके सिर पर मार दिया और उसकी मौत हो गई। पुलिस दूसरे अपराधी को पकड़ने में जुट गई है। वहीं मामला को पुलिस अनुसंधान कर रही है। दूसरे अपराधी को पुलिस पकड़ने में जगह-जगह छापामारी कर रही है। समाचार लिखे जाने तक दूसरा अपराधी फरार था।

खबरें और भी हैं...