पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिला बार एसोसिएशन:12 पदाधिकारियों के भाग्य का फैसला 252 वोटर करेंगे आज

चाईबासा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अलग-अलग पदों के प्रत्याशियों ने प्रचार कर लगाया जोर, किनकी-किनसे लड़ाई जानें एक नजर में
  • चुनाव की तैयारी पूरी कर ली गई, सुबह 10:30 बजे से अपराह्न 3:00 बजे तक होगा मतदान, प्रत्याशी बेकरार

जिला बार एसोसिएशन के 12 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 252 मतदाताओं द्वारा आज किया जाएगा। इसके लिए सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। सुबह 10:30 बजे से अपराहन 3:00 बजे तक चुनाव होगा जिसके उपरांत चुनाव परिणाम की घोषणा की जाएगी। जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में इस बार अध्यक्ष पद के लिए 2, महासचिव 4, उपाध्यक्ष 3, संयुक्त सचिव प्रशासन 7, संयुक्त सचिव लाईब्रेरी 3, कोषाध्यक्ष 2, सह कोषाध्यक्ष 3, कार्यकारिणी सदस्य के पांच पद के लिए 9, कुल 33 उम्मीदवार मैदान में है।

अध्यक्ष पद के लिए रामेश्वर प्रसाद और मनोरंजन एसके पति के बीच सीधी लड़ाई है। वहीं महासचिव पद के लिए आशीष कुमार सिन्हा, चतुर्भुज बारिक, शरण कुमार पान,सत्यव्रत ज्योतिषी के बीच,उपाध्यक्ष पद के लिए कैसर परवेज़, प्रदीप कुमार विश्वकर्मा, महेंद्र दोराईबुरू के बीच, संयुक्त सचिव प्रशासन पद के लिए बालाजी बारिक,नीमचंद राम, मंगल सिंह मेलगान्डी, राजश्री बानरा,अजीत कुमार विश्वकर्मा, मनीषा आईंद और लक्ष्मी सिंकू के बीच घमासान। युद्ध की संभावना है।

संयुक्त सचिव लाईब्रेरी पद के लिए भरत कुमार महतो, संजय गागराई व मो. सरफराज नवाज के बीच मुकाबला है। वहीं कोषाध्यक्ष पद के लिए कल्याण जी और सतीश चंद्र महतो के बीच सीधी टक्कर होगी। सह कोषाध्यक्ष के लिए संजीव कुमार लमाये,अनिल सुन्डी और विशाल कुमार शर्मा के बीच त्रिकोणीय जंग की संभावना है।कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए धर्म सिंह हेस्सा,राकेश पाण्डेय, तुराम हेम्ब्रम, श्रवण कुमार लागुरी,संजीव कुमार ठाकुर,शैलेंद्र कुमार, शक्लदीप तिर्की, हरिनंदन भंज और सच्चिदानंद ईचागुटू सहित 9 प्रत्याशी पांच पदों के लिए भिड़ेंगे।

खबरें और भी हैं...