पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल:जिले में 76 नए कोरोना संक्रमित मिले, 62 स्वस्थ होकर घर गए

चाईबासा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विगत दो दिनों में मनोहरपुर में कोरोना से 19 लोग संक्रमित पाए गए हैं

पश्चिमी सिंहभूम जिले में बुधवार को 76 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, जबकि 62 लोग कोरोना से स्वस्थ हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार चाईबासा में 14, टोटो में 17, जगन्नाथपुर में 10, चक्रधरपुर में 7, बड़ा जामदा में 10, सोनुआ में 4, मनोहरपुर में 5, झींकपानी में 5, गोइलकेरा में 2, तांतनागर में 1 और खूंटपानी में 1 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इधर, विगत दो दिनों में मनोहरपुर में कोरोना से 19 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

इसकी जानकारी देते हुए मनोहरपुर सीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ नरेंद्र सुम्ब्रई ने बताया कि दो दिनों में मनोहरपुर व आनंदपुर में कुल 1156 लोगों की कोरोना जांच की गई। जांच के दौरान 19 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। वहीं नोवामुंडी में कोविड 19 के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रखंड कार्यालय परिसर में बुधवार को प्रखंड कर्मियों समेत अन्य कुल 95 लोगों की स्वाब लेकर रेपिड टेस्ट किया गया।रेपीड टेस्ट के दौरान चार लोगों का जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें