पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

8 कांग्रेसियों पर पार्टी ने की कार्रवाई:चाईबासा में शराब बांटने वाले 8 कांग्रेसियों को पार्टी से निकाला

चाईबासा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
9 अगस्त को शराब के साथ फोटो खिंचवाते कांग्रेसी।
  • भारत छाेड़ाे आंदाेलन की 78वीं वर्षगांठ पर बांटी थी शराब

आदिवासी दिवस और भारत छाेड़ाे आंदाेलन की 78वीं वर्षगांठ पर शराब बांटने वाले सांसद प्रतिनिधि कृष्ण साेय और सात कार्यकर्ताओं काे पार्टी से निकाल दिया गया है। पश्चिमी सिंहभूम के कार्यकारी जिला अध्यक्ष रंजन बाेयपाई ने अनुशासनहीनता की शिकायत की थी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने माना कि इन लाेगाें का आचरण पार्टी विराेधी था और इससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है। इसके बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ. रामेश्वर उरांव ने यह कार्रवाई की। जिन्हें पार्टी से निकाला गया है, उनमें कृष्ण साेय के अलावा बिरसा कुंटिया, संताेष सिन्हा, मुकेश दास, तरुण पुरती, लक्ष्मण हांसदा, तुरी सुंडी और सिद्धार्थ हाेनहागा शामिल हैं।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर 9 अगस्त काे चाईबासा के गाैशाला मैदान में कार्यक्रम आयाेजित किया गया था। आराेप है कि कृष्ण साेय और उनके कार्यकर्ताओं ने शराब बांटी और शराब के साथ फाेटाग्राफी की। दैनिक भास्कर में इसकी तस्वीर प्रकाशित हाेने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी काे शिकायत की गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें