पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आह्वान:जिले में सभी योग्य नागरिकों को वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित करने का किया आह्वान

चाईबासा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीसी व एसपी की अध्यक्षता में विभिन्न संगठनों के साथ हुई बैठक

पश्चिमी सिंहभूम जिला समाहरणालय स्थित सभागार में जिला उपायुक्त अनन्य मित्तल और पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा की संयुक्त अध्यक्षता व उप विकास आयुक्त संदीप बख्शी, अपर उपायुक्त एजाज अनवर की उपस्थिति में जिला अंतर्गत विभिन्न समुदायों एवं संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक हुई। बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों से वर्तमान परिदृश्य कोरोना वायरस संक्रमण के संभावित प्रसार को रोकने एवं इससे बचाव हेतु संचालित टीकाकरण मुहिम अंतर्गत सभी योग्य नागरिकों को टीका लेने हेतु प्रेरित करने का आह्वान किया गया।

बैठक में उपस्थित सभी प्रतिनिधियों को चाईबासा/चक्रधरपुर नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत संचालित स्थाई टीका केंद्र की जानकारी से अवगत कराया गया। बैठक के उपरांत उपायुक्त द्वारा जानकारी दी गई कि आयोजित बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों से यह आह्वान किया गया कि वर्तमान संकटकाल के समय में जनसेवा की भावना से आगे आएं और संचालित टीकाकरण अभियान में 45 वर्ष या इससे अधिक उम्र के व्यक्तियों को टीका केंद्र पर लाने एवं टीका लेने हेतु प्रेरित करें। बैठक में फादर जोरोंग सुरीन, रोशन कुमार जायसवाल, अंजुमन इस्लामिया से फैयाज खान, विश्व हिंदू परिषद से गोनू जायसवाल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जयप्रकाश मुंद्रा, महावीर मंडल से चंदन पांडे तथा मानकी-मुंडा संघ से जमादार लागुरी, निकोलस नाग आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें